ENG | HINDI

कैटरीना कैफ के इन हॉट चुम्बनों को देख चुके हैं अब तक लाखों लोग ! बस आप बाकी है !

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

कैटरीना कैफ ने इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ के गाने काला चश्मा से अपने प्रशंसकों को फिर से थिरकने पर मजबूर कर दिया है.

कम ही समय में कैट ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. इसके साथ ही कैट अपनी अदाकारी के साथ फिल्मों में अपने चुंबन दृश्यों को लेकर काफी फेमस हुई हैं.

आज हम आपको दिखाते हैं, कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन की तस्वीरें. इन्हें देखकर शायद आप भी अपना आपा खोने पर मजबूर हो जाएंगे.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन –

1. ये तस्वीर फिल्म ‘बार बार देखो’ की है, जिसमें कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी हॉट किस की है. फिल्म आने से पहले से ही उनका यह किसिंग सीन चर्चाओं में रहा. इस किसिंग सीन ने दोनों अदाकारों के फैन्स को खुश करने में कामयाबी हासिल की है.

kait-1

2. यह तस्वीर फिल्म ‘बैंग बैंग’ की है. इसमें ऋृतिक रोशन और कैटरीना के बीच फिल्माया गये इस किसिंग सीन ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

3. 2015 में आई कैटरीना और आदित्य राय कपूर की ‘फितूर’ फिल्म में दोनों के बीच 3 मिनट लंबा किसिंग सीन फिल्माया गया था. इसे करने के बाद कैटरीना की हॉट अदाओं ने उनके दीवाने तो जैसे पागल ही गए थे. यह दोनों का पहला किसिंग सीन था.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

4. किसिंग किलर इमरान हाशमी को टक्कर देने वाली चिकनी चमेली ने यशराज के डायरेक्शन में बनी आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ में किसिंग सीन किया था. कैट और किंग खान के इस किसिंग सीन को शायद ही कोई अभी तक भूला हो.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

5. फिल्म ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ में भी कैटरीना और ऋृतिक के बीच काफी लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था. फिल्म में उनकी जोड़ी ने दर्शकों से काफी वाह—वाही लूटी थी.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

6. ‘धूम 3’ में कैटरीना और मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी किस की थी. हालांकि फिल्म में वह कैट की हाइट से काफी छोटे लग रहे, लेकिन किसिंग सीन को उन्होंने बखूबी किया था.

कैटरीना कैफ के हॉट चुम्बन

कैटरीना ने बॉलीवुड में आयशा श्राफ की फिल्म ‘बूम बूम’ से एंट्री की थी. उस समय शायद इस विदेशी बाला को कोई नहीं जानता था, लेकिन आज उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया और पहचान बनाई है, वह बेहद ही काबिलेतारीफ है.