ENG | HINDI

कैटरीना कैफ़ की तो भैया जल गई! पूछो क्यों?

katrina-kaif

कैटरीना कैफ़ के जलवे सब को दीवाना बना देते हैं!

अब चाहे उनका चेहरा शर्म से लाल हो या ग़ुस्से से, उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं! वैसे तो मैं कभी नहीं चाहूँगा कि इतनी गज़ब की दिखने वाली कैटरीना को कभी भी किसी भी बात पर ग़ुस्सा आये लेकिन अब ज़माने का क्या करें|

किसी ने पंगा ले लिया और सुलग गयीं कैट!

इतनी बुरी तरह कि लगा जैसे कोई ज्वालामुखी फटने वाला है!

असल में आजकल वो अपनी आने वाली फ़िल्म फ़ैंटम, जिस में वो सैफ़ अली ख़ान के साथ नज़र आएँगी, की प्रोमोशन्स में मशरूफ़ हैं| वहीं दूसरी तरफ़ उनके प्रेमी रणबीर कपूर और उनकी पुरानी गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण ख़बरों में छाये हैं उनकी फ़िल्म तमाशा को लेकर! कमाल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है दोनों की और इसी बात को ज़रा हवा दे दी एक पत्रकार ने कैटरीना के आगे! इतना काफ़ी था कैटरीना को उकसाने के लिए! उसके बाद तो उन्होंने जो सफ़ाई पेश की, जो अपनी और रणबीर के जलवों को सराहा, वो एक कमाल का नज़ारा था|

कहने लगीं रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री होगी सो होगी वो भी सिर्फ़ एक फ़िल्म, यह जवानी है दीवानी में! लेकिन उनकी और रणबीर की फ़िल्मों पर ज़रा गौर कीजिये, राजनीती, अजब प्रेम की गज़ब कहानी और फिर बताईये कि किसकी केमिस्ट्री में कितना दम है! कैटरीना कैफ़ ने तो उस रिपोर्टर का मुँह ही बंद करवा दिया यह कह कर कि उनकी फ़िल्मों ने व्यापर भी अच्छा किया और दर्शकों के दिल में जगह भी बनाई! और तो और, इन दोनों फ़िल्मों के बाद आई रणबीर और दीपिका की फ़िल्म तो ज़ाहिर है कि कैट और रणबीर ज़्यादा बड़ा धमाका करते हैं!

बाप रे बाप! इतनी सी बात पर पूरा निबंध लिख डाला कैट ने!

सोचिये अगर एक दो सवाल और आ गए होते तो सरकार की पंचवर्षीय योजना भी कैट की व्याख्या के सामने हलकी पड़ गयी होती!

वैसे यह था क्या?

क्या कैट, रणबीर और दीपिका की दोस्ती को लेकर कहीं न कहीं असुरक्षित महसूस करती हैं?

या उन्हें ख़ुद पर विश्वास नहीं है कि वो रणबीर को अपने साथ प्यार में रख पाएँगी? या शायद उन्हें रणबीर के चाल-चलन पर भरोसा नहीं है?

यार जो भी हो, यह फ़िल्मी इश्क़-मोहब्बत अलग ही नज़ारे दिखा जाता है!

प्यार भी ज़माने के सामने होता है, दिल भी यहीं टूटता है और सारी ग़लतफ़हमियाँ भी यहीं जन्म लेती हैं| अब इतना कुछ चल रहा हो फ़िल्मी परदे के बाहर तो फ़िल्म कौन देखना चाहेगा भला?

पर हाँ, अच्छी फ़िल्म होगी तो ज़रूर देखेंगे!

फ़ैंटम और तमाशा! या कहें कि फ़ैंटम का तमाशा? :p

Don't Miss! random posts ..