ENG | HINDI

कैटरीना के टूटे दिल पर मरहम लगा रहा है मशहूर बिजनेसमैन का बेटा !

आकाश अंबानी

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ ने जब सलमान से ब्रेकअप कर लिया था तब रणबीर कपूर ने उनकी तन्हाईयों को दूर किया.

ऱणबीर और कैटरीना के प्यार के किस्से पूरे बॉलीवुड में मशहुर हुए. लेकिन लगता है इनके प्यार को भी किसी की नज़र लग गई और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना बिल्कुल अकेली पड़ गईं.

अपनी तन्हाई और टूटे हुए दिल का गम भूलाने के लिए अक्सर कैटरीना अपने दोस्तों के साथ नज़र आती हैं.

दिवाली के बेहद ही खास मौके पर जब कैटरीना बिल्कुल अकेली पड़ गई थीं तब एक खास शख्स उनकी तन्हाईयों का साथी बना और उनकी अंधेरी दिवाली को अपनी मौजूदगी से रौशन कर दिया.

अब आप ज़रूर जानना चाहेंगे कि आखिर वो शख्स कौन है जिससे कैटरीना की नज़दीकियां बढ़ने लगी हैं.

तो आइए हम आपको बताते हैं कैटरीना के उस स्पेशल दोस्त के बारे में.

kaitrina2

मुकेश अंबानी के बेटे से बढ़ी नज़दीकियां

जी हां, हम कैटरीना के जिस स्पेशल दोस्ते के बारे में बात कर रहे हैं वो और नहीं बल्कि भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी हैं, जिनके साथ कैटरीना ने दिवाली की पार्टी को सेलिब्रेट किया.

इस बार अनिल कपूर की दिवाली पार्टी पर कैटरीना कैफ आकाश अंबानी के साथ पहुंची और पार्टी के बाद उनके साथ ही निकली.

इस मौके पर कैट ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी जबकि आकाश ने सफेद कुर्ता और नीले रंग का नेहरू जैकेट पहना था. बताया जाता है कि इस पार्टी में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पहुंचे और वहां से एक साथ निकले.

आकाश अंबानी

बॉलीवुड पार्टी में पहली बार दिखे आकाश अंबानी

दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी रिलायंस के नए प्रोजेक्ट जियो के प्रमुख हैं. इस प्रोजेक्ट को वो अपनी बहन ईशा के साथ मिलकर संभाल रहे हैं. बताया जाता है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब आकाश ने किसी बॉलीवुड पार्टी में शिरकत की.

kaitrina1

बहरहाल आकाश इससे पहले किसी बॉलीवुड की पार्टी में नज़र नहीं आए हैं लेकिन कैटरीना के साथ इस पार्टी में आकाश का शिरकत करना इस बात की ओर इशारा तो नहीं है कि दोनों की दोस्ती सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित नहीं है बल्कि ये रिश्ता दोस्ती से भी आगे जानेवाला है.