ENG | HINDI

आखिर क्यों कैटरीना ने जड़ दिया रणबीर को ज़ोरदार थप्पड़!

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर

कैटरीना और रणबीर को ब्रेकअप हो चुका है, मगर इसके बावजूद दोनों अपने आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में एक साथ जुटे हुए है.

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना ने अपने एक्स को ज़ोर का थप्पड़ जड़ दिया.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस 14 फरवरी को रिलीज़ की लिए तैयार है और दोनों इसके प्रमोशन में बहुत मेहनत भी कर रहे हैं. ब्रेकअप के बावजूद प्रमोशन के दौरान उनकी केमेस्ट्री गज़ब की है.

कैटरीना ने हाल ही में रणबीर के साथ एक डांस रिहर्सल का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसे काफी पसंद किया गया.

अभी इस वीडियो से फैन्स का ध्यान हटा भी नहीं था कि कैटरीना के एक नए वीडियो से सब हैरान रह गए.

दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक और वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में कैटरीना रणबीर के गाल पर मारती नजर आ रही है.

अरे, घबराइए मत, दोनों में कोई झगड़ा नहीं हुआ है, ये तो बस मज़ाक था. हुआ यूं कि फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर फैन्स को आई लव यू कहते हैं और ये बात कैट को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने रणबीर को चांटा मार दिया, लगता है ब्रेकअप के बाद भी कैट नहीं चाहती कि रणबीर किसी और को आई लव यू बोलें.

ख़ैर भले ही उनकी ऑफस्क्रीन जोड़ी टूट गई हो, मगर ऑनस्क्रीन इन्हें देखने के लिए लोग बेताब है.

फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे जो अपने पिता की तलाश में निकल जाता है. फिल्म  के ट्रेलर में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री काफी दिलचस्प लगती है.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी को फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति में लोगों ने खूब पंसद किया था, उम्मीद है जग्गा जासूस में भी इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आएगी.

Don't Miss! random posts ..