ENG | HINDI

कैटरीना कैफ के उस धोखे को अब तक नहीं भूला पाई हैं दीपिका पादुकोण !

कैटरीना और दीपिका की दुश्मनी

कैटरीना और दीपिका की दुश्मनी – भले ही दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ खुलकर अपनी दुश्मनी को जगजाहिर नहीं करती हैं लेकिन दोनों के बीच की कैट फाइट से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ हैं

किसी खास मौके पर जब भी इन दोनों अभिनेत्रियों का एक-दूसरे से सामना होता है, तब ये दोनों ही एक-दूसरे को नजरअंदाज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

लेकिन इस बार दीपिका ने सरेआम कैटरीना के खिलाफ ऐसा बयान दिया है. जिससे इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि दीपिका कैटरीना के दिए हुए उस धोखे के भुला नहीं पाई हैं और कैटरीना और दीपिका की दुश्मनी अब जारी है.

कैटरीना और दीपिका की दुश्मनी

अपनी शादी में कैटरीना को नहीं बुलाएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण ने भले ही अब तक कैटरीना कैफ के बारे में सरेआम कुछ भी नहीं कहा हो लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने बयान से यह साफ कर दिया है कि कैट के दिए धोखे को अब तक वो भूला नहीं पाई हैं.

दरअसल हाल ही में दीपिका अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. इस शो में जब नेहा ने दीपिका से पूछा कि क्या उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम शामिल होगा या नहीं ?

इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने सीधे-साधे लहजे में ना कह दिया. इस शो में दिए गए दीपिका के इस जवाब से ये साफ जाहिर होता है कि कैटरीना ने दीपिका को जो जख्म दिए हैं वो अब तक भरे नहीं है शायद इसलिए दोनों के बीच कैट फाइट जारी है.

कैटरीना की वजह से टूटा था दीपिका का दिल

ये बात तो हर कोई जानता है कि दीपिका और कैटरीना का दिल कपूर खानदान के लाड़ले बेटे और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर के लिए धड़कता था.

जी हां, इन दोनों की दुश्मनी का कारण रणबीर कपूर ही हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर पहले दीपिका को डेट कर रहे थे लेकिन जब उनकी जिंदगी में कैटरीना कैफ दाखिल हुईं, उन्होंने कैटरीना के लिए दीपिका का दिल तोड़ दिया.

रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप कैटरीना की वजह से हुआ था और इस बात को दीपिका आज तक नहीं भूला पाई हैं. बताया जाता है कि दीपिका और कैटरीना के बीच अनबन इस कदर बढ़ गई थी कि दीपिका ने रणबीर को कैटरीना से शादी नहीं करने तक की सलाह दे दी थी.

पद्मावत की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं दीपिका

कैटरीना कैफ को लेकर दिए हुए इस बयान के अलावा दीपिका अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत की सक्सेस सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंची.

इस मौके पर दीपिका ग्रीन कलर की ड्रेस पहनकर बेहद रॉयल लुक में नज़र आईं. इस लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और फिल्म की सक्सेस का असर उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था.

ये है कैटरीना और दीपिका की दुश्मनी – गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका अपने एक्स रणबीर कपूर के साथ फिल्में कर चुकी हैं और उन्हें रणबीर के साथ काम करने में कोई दिक्कत भी नहीं है लेकिन वो रणबीर से अपने ब्रेकअप की वजह कैटरीना को मानती हैं जिसके लिए आज तक वो कैट को माफ नहीं कर पाई हैं.