ENG | HINDI

कैटरीना का पीछा कर रहा था उनका एक पागल फैन और बदले में उसे मिला…!

कैटरीना का फैन

कैटरीना का फैन – बॉलीवुड के सेलिब्रिटी अपनी मेहनत और लगन से फिल्मों में काम करते हैं लेकिन उन्हें स्टारडम की कुर्सी तक उनके फैन्स ही पहुंचातें हैं यानी ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये सितारे आज जिस मुकाम पर हैं वो सब उनके फैन्स के प्यार की वजह से ही मुमकिन हो सका है.

लेकिन अपने फेवरेट सितारों को सिर आंखों पर बिठानेवाले यही फैन्स कभी-कभी उनके लिए सिरदर्द बन जाते हैं.

कई बार यह देखा गया है कि फैन्स अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक देखकर इस कदर दीवाने हो जाते हैं कि अपनी सारी हदें पार कर देते हैं. तब मजबूरन सितारों को अपने फैन्स से छुटकारा पाने के लिए कुछ सख्त कदम उठाने पड़ते हैं.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और आलिया भट्ट अपने फैन्स की दीवानगी का शिकार हो चुके हैं.

अब कैटरीना कैफ को भी अपने एक पागल फैन की दीवानगी का शिकार होना पड़ा.

कैटरीना का फैन –

खबरों के मुताबिक जब कैटरीना अपनी कार में बैठकर घर वापस लौट रही थीं तब एक क्रेजी फैन की नजर उनपर पड़ी. फिर क्या था कैट को देखते ही कैटरीना का फैन उनका पीछा करने लगा.

जब कैटरीना की कार उनके कॉम्प्लेक्स के अंदर गई तब भी वो कैटरीना का फैन वहां से जाने को तैयार नहीं था और वो कैट का नाम लेकर उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की लगातार जिद करने लगा.

अपने फैन की इस हरकत को देखकर कैटरीना काफी परेशान हो गईं लेकिन वो वापस जाने को तैयार नहीं हुआ. तब जाकर कैट का पीछा करने के बदले में उनके ड्राइवर ने उस फैन को ऐसा सबक सिखाया कि वो जिंदगी भर नहीं भूल सकेगा.

जी हां, गुस्से में आकर कैट के ड्राइवर ने उनके फैन को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और धक्का मारकर उसे बाहर निकाला. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के इस व्यवहार को देखकर वो फैन बुरी तरह चौंक गया और उसकी आंखों से आंसू निकल आए.

गौरतलब है कि कैटरीना अपने फैन्स के साथ दोस्ताना व्यवहार रखने के लिए काफी मशहूर हैं. लेकिन लगता है उनके फैन की ये हरकत कैटरीना को पसंद नहीं आई इसलिए उन्होंने पीछा करनेवाले फैन को बदले में ऐसा तमाचा मारा है कि वो जिंदगी भर इसे भूल नहीं पाएगा.

 

Don't Miss! random posts ..