ENG | HINDI

कैटरीना ने फिर छीनी दीपिका से उनकी ये प्यारी चीज अब खार खाए बैठीं हैं दीपिका !

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण – कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ और फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

इसकी वजह दीपिका पादुकोण से चल रही उनकी कैट फाइट को माना जा रहा है, जो हाल ही में बढ़ गई है। यूं तो कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच झगड़ा बढ़ने के कई कारण ही हैं और इन वजहों से में एक रणवीर सिंह भी हैं।

वैसे भी दीपिका से उनकी चीजों को छीनना कैटरीना की पुरानी आदतों में शुमार है। उनकी हेयरस्टालिस्ट हो या फिर उनका बॉयफ्रेंड कैट हर किसी को उनसे दूर कर देती हैं और अब ऐसा वह फिर से करने वाली हैं।

दरअसल हाल ही में कैटरीना के इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद दोनों के बीच की यह कैट फाइट और भी तगड़ी हो गई है।

पहले तो कैट ने इंस्टाग्राम के जरिए दीपिका की लाइम लाइट चुराई, जिसके चलते राबता में दीपिका के नए गाने में उनका ग्लैमरस अंदाज फीका पड़ गया। ग्लैमरस लुक के बाद भी दीपिका को उतनी लाइमलाइट नहीं मिली जितनी की उन्होंने सोची थी। इसी के चलते दीपिका कैटरीना से काफी नाराज हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि कैट ने ऐसा जानबूझकर किया है।

उनके गुस्से की आग में घी डालते हुए कैट ने एक और कारनामा कर दिया।

दरअसल पिछले काफी दिनों से कैटरीना दीपिका के मौजूदा बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ कई जगहों पर देखी जा रही थीं और अब इंस्टाग्राम पर दीपिका को नजरअंदाज कर कैट ने रणवीर के अकाउंट को फॉलो किया है।

यही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया कि रणवीर के जितनी एनर्जी बॉलीवुड के किसी स्टार के पास नहीं है।

मतलब यह कि कैट ने अब खुद ही रणवीर के साथ अपनी दोस्ती जगजाहिर कर दी है। इस वजह से दीपिका उनसे और खफा हो गई हैं। इसे लेकर दीपू की रणवीर से कहासुनी भी हुई है और कयास लगाए जाने लगे हैं कि कैट के साथ रणवीर की नजदीकियां दीपिका के साथ उनके रिश्ते में दरार डालेंगी।