ENG | HINDI

इस अभिनेता के लिए आपस में लड़ पड़ी हैं कैटरीना और दीपिका !

कैटरीना और दीपिका

अगर आपको याद हो तो अभिनेता रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ से इश्क लड़ाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप कर लिया था. जिसके बाद कैटरीना और दीपिका में मानों रणबीर को लेकर तलवार खींच गई थी.

फिलहाल कैटरीना और रणबीर की राहें भी अलग हो चुकी हैं लेकिन इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच दुश्मनी अब भी बरकरार है.

ये दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं.

हालांकि रणबीर कपूर के लिए इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच दुश्मनी जायज है लेकिन खबर है कि इन दिनों कैटरीना और दीपिका के बीच रणबीर को लेकर नहीं बल्कि बॉलीवुड के काबिल अभिनेता रितिक रोशन के लिए लड़ाई चल रही है.

आखिर ये पूरा माजरा क्या है चलिए हम आपको बताते हैं.

कैटरीना और दीपिका –

रितिक की हीरोइन बनना चाहती हैं कैटरीना और दीपिका

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बीच इन दिनों रितिक रोशन को लेकर लड़ाई चल रही है. दरअसल ये कैटरीना और दीपिका अगली फिल्म में रितिक रोशन की हीरोइन बनना चाहती हैं और इसी बात को लेकर दोनों आमने-सामने हैं.

आपको बता दें कि ये दोनों अभिनेत्रियां ही रितिक की हीरोइन बनने के लिए नहीं लड़ रही हैं बल्कि कृति सेनन भी इस रेस में शामिल हैं. लेकिन जब लड़ाई दो बड़ी हीरोइनों के बीच हो रही है तो भला इसमें कृति सेनन इनसे कैसे जीत सकती हैं.

बॉलीवुड में बढ़ गई है रितिक की डिमांड

आपको बता दें कि रितिक रोशन की पिछली फिल्म ‘काबिल’ दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच लाने में कामयाब रही थी. इस फिल्म के बाद से बॉलीवुड में रितिक की डिमांड काफी बढ़ गई है.

काबिल के बाद ही रितिक को करण मल्होत्रा और कबीर खान ने फिल्म ऑफर की थी. लेकिन रितिक ने करण मल्होत्रा के बजाय कबीर खान की फिल्म में काम करने का फैसला किया.

जब फिल्म में रितिक की हीरोइन बनने के लिए कैटरीना और दीपिका से बात की गई तो दोनों ने तुरंत हामी भर दी. लेकिन एक फिल्म में एक ही हीरोइन हो सकती है लिहाजा इस फिल्म में रितिक की हीरोइन बनने के लिए ये दोनों अभिनेत्रियां एडी चोटी का जोर लगा रही हैं.

कैटरीना चाहती हैं कि वो रितिक की हीरोइन बनें जबकि दीपिका हर हाल में इस फिल्म को हथियाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. कैटरीना और दीपिका की इस जंग को देखते हुए अब कृति सेनन का नाम आगे किया गया है.

ये है कैटरीना और दीपिका की जंग – अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कैटरीना और दीपिका की इस लड़ाई में जीत आखिर किसकी होती है या फिर इन दोनों की इस जंग का पूरा फायदा कहीं कृति सेनन तो नहीं ले जाएंगी.

Don't Miss! random posts ..