ENG | HINDI

इस हीरो की वजह से सलमान के हाथों बहुत मार खा चुकी हैं कैटरीना कैफ !

कैटरीना और सलमान

अभिनेता सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी है.

सलमान की ज़िंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं. सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना तक जितनी भी प्रेमिकाएं सलमान की जिंदगी में प्यार का पैगाम लेकर आईं. ये सभी प्रेमिकाएं आखिर में अपने टूटे हुए दिल के टुकड़ों को समेटते हुए उनकी जिंदगी से चली भी गईं.

कहा जाता है कि सलमान की सभी प्रेमिकाएं उनके हिंसक व्यवहार का शिकार हो चुकी हैं.

इसलिए एक-एक कर सलमान की सभी प्रेमिकाओं ने उन्हें छोड़कर किसी और का हाथ थाम लिया.

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की. जी हां सलमान की सभी गर्लफ्रेंड्स में से सिर्फ कैटरीना ही एक ऐसी प्रेमिका रहीं है जिन्होंने सलमान के हिंसक व्यवहार का ज्यादा दिनों तक सामना किया है.

खैर प्यार में कैटरीना ने तो सलमान के हर रवैये को सहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के एक अभिनेता की वजह से कैटरीना सलमान खान के हाथों खूब मार खा चुकी हैं.

अक्षयकुमार की वजह से सलमान से हुई लड़ाई

ये वाकया है साल 2008 का. जब फिल्म ‘वेलकम’ में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी को देखकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी.

कयास तो ये लगाए जाने लगे कि अक्षय और कैटरीना के बीच रीयल लाइफ में भी बहुत कुछ चल रहा है. आए दिन इस तरह की खबरों को सुनकर सलमान खान काफी नाराज हुए.

उन्होंने कैटरीना को अक्षय के साथ फिल्में नहीं करने की चेतावनी भी दी. लेकिन लगातार कामयाबी की सीढ़ीयां चढ़नेवाली कैटरीना ने सलमान की एक ना सुनी.

कैटरीना और सलमान में हुई हाथापाई

जब कैटरीना और अक्षय की अगली फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का ऐलान हुआ तब गुस्से में आकर सलमान अपना आपा खो बैठे और कैटरीना को ढूंढते हुए फिल्मसिटी पहुंच गए, जहां कैटरीना सुभाष घई की फिल्म युवराज की शूटिंग कर रही थीं.

फिल्म के सेट पर पहुंचने के बाद जब सलमान को पता चला कि कैटरीना अपनी वैनिटी वैन में मौजूद हैं तो फिर क्या था वो सीधे कैटरीना के वैनिटी वैन में चले गए.

जिसके बाद कुछ ही देर में वैनिटी वैन के भीतर से कैटरीना और सलमान की जोर-जोर से चिल्लाने और थप्पड़ों की आवाज बाहर आने लगी. जब कुछ देर बाद जब ये आवाज शांत हुई तब सलमान गुस्से से आगबबुला होते हुए वैनिटी वैन से बाहर निकले और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए.

सलमान के जाने के कुछ देर बाद कैटरीना भी अपने वैनिटी वैन से बाहर निकलीं. उन्होंने अपनी आंखों पर काला चश्मा लगाया और चेहरे को दुपट्टे से ढंकते हुए सेट से बाहर चली गईं ताकि लोगों को पता ना चल पाए कि अंदर क्या हुआ था. लेकिन सेट पर मौजूद युनिट के लोगों को बिना कहे ये सारा माजरा समझ में आ गया था.

हालांकि इससे पहले भी कैटरीना और सलमान के रिश्तों की कड़वाहट देखने को मिली थी जब सलमान ने एक कॉफी शॉप में सरेआम कैटरीना को एक जोर का थप्पड जड़ दिया था.

आखिरकार बार-बार सलमान के हाथों मार खाने के बाद कैटरीना ने सलमान को छोड़ने का फैसला किया और कैटरीना और सलमान अलग हो गए. जैसे ही सलमान का चैप्टर खत्म हुआ कैटरीना की जिंदगी में रणबीर कपूर का नया चैप्टर शुरू हो गया.