ENG | HINDI

करिश्मा कपूर के कथित ब्वॉयफ्रेंड जल्द अपनी पत्नी से लेंगे तलाक

करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल

( करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल का प्यार परवान पर है. खबर आ रही है कि संदीप जल्द हीं अपनी पत्नी से तलाक लेंगे और करिश्मा के साथ लिव-इन इन में रहेंगे. )

अभिनेत्री करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के रिश्ते के बारे में मीडिया में खबरें जोरों पर है, कि जल्द ही करिश्मा के कथित ब्वॉयफ्रेंड अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक लेने वाले हैं.

संदीप के अनुसार उनकी पत्नी सविता मानसिक तौर पर बीमार है, जिस कारण उनका रिश्ता खराब हो रहा है.

खबरों की मानें तो करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल के बीच प्यार काफी परवान चढ़ चुका है और दोनों एक-दूसरे के साथ लिव – इन में रहने को तैयार है.

कुछ दिनों पहले आई एक खबर के अनुसार, संदीप ने करिश्मा के लिए मुंबई में एक घर भी देखा है और दोनों जल्द हीं इस घर में शिफ्ट भी होने वाले हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हीं करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया था.

संदीप भी अपनी पत्नी आश्रिता से जल्द हीं तलाक लेने वाले हैं. ऐसे में हो सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाकर अगले लेवल पर ले जाएं.

बता दें कि करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं. साथ हीं संदीप की भी 11 और 6 साल की दो बेटियां है. खबर के अनुसार अपनी पत्नी से तलाक के बाद संदीप करिश्मा के साथ उनके दोनों बच्चों के साथ लिव-इन में रहेंगे.

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से तलाक के लिए कोर्ट में काफी लंबी लड़ाई लड़ी.

लेकिन आखिर में उन्हें तलाक मिल गया. संजय को अपने दोनों बच्चों से मिलने का अधिकार दिया गया है. बता दें कि करिश्मा कपूर ने अपने पति पर उत्पीडन और दहेज मांगने का केस किया था. फिलहाल एक्स-हस्बैंड संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों समायरा और कियान के साथ पिता रणधीर कपूर के साथ हीं रह रही है.

Don't Miss! random posts ..