ENG | HINDI

गर्मी के इस मौसम में दिखा करिश्मा कपूर का ये हॉट बिकनी अवतार !

करिश्मा कपूर बिकनी में

करिश्मा कपूर बिकनी में – बिजनेसमैन संजय कपूर से तलाक के बाद अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने इस गम को भुलाने और अपनी जिंदगी की नए सिरे से शुरूआत करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं.

पति से अलग होने के बाद करिश्मा अपनी जिंदगी को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं तभी तो वो कभी अपनी बहन करीना के साथ मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ दिखाई देती हैं.

अब ऐसा लगता है कि करिश्मा पिछले साल पति से हुए तलाक के नकारात्मक प्रभाव से बाहर निकल चुकी हैं. क्योंकि इन दिनों वो अपनी लाइफ को ना सिर्फ खुलकर एन्जॉय कर रही हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं.

हाल ही में करिश्मा कपूर बिकनी में अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर यही लगता है कि वो अपने बिकनी अवतार से गर्मी को मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं करिश्मा कपूर बिकनी में और उनकी कुछ और चुनिंदा तस्वीरें जिनसे ये साफ जाहिर हो रहा है कि वो अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हैं.

करिश्मा कपूर बिकनी में –

1 – करिश्मा कपूर की ये सेल्फी बताने के लिए काफी है कि वो अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ चुकी हैं और उसे खुलकर एन्जॉय कर रही हैं.

1 2 3 4 5 6 7