ENG | HINDI

करिश्‍मा कपूर के घर काम करने गए कारपेंटर ने मौका‍ मिलते ही कर दी ये शर्मनाक हरकत

करिश्‍मा कपूर

करीना और उनके स्‍टार भाई रणबीर कपूर तो हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन कुछ समय से कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्‍मा कपूर भी सुर्खियों में छाने लगी हैं। करिश्मा कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट पिक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी सैफीना के 7 महीने के बेटे तैमूर के लिए खास तोहफों के लिए।

अब तो करिश्मा बेहद अनोखी खबर के चक्कर में चर्चा में आ गईं हैं।

आइए जानते हैं करिश्‍मा से जुड़ी इस गॉसिप खबर के बारे में…

करिश्‍मा कपूर के घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है और इसी दौरान उनका पर्स चोरी हो गया। उनका यह पर्स उनके घर के बैडरूम में से चोरी हुआ है। पुलिस ने भी कोई देरी ना दिखाते हुए चोर को धर-दबोच लिया।

खबरों की मानें तो खार पुलिस थाने में काम करने वाले अफसरों ने करिश्‍मा कपूर का पर्स चुराने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

इस चोर का नाम इम्तियाज अंसारी बताया जा रहा है जो कि पेशे से एक कारपेंटर है। पुलिस ने यह भी पता लगाया कि इम्तियाज ने करिश्मा के डेबिट कार्ड से 50 हज़ार रुपये निकाले थे जिसका इस्तेमाल उसने शॉपिंग करने के लिए किया था।

दरअसल, इम्तियाज वही कारपेंटर है जो कुछ दिन पहले करिश्‍मा कपूर के घर रेनोवेशन के काम के सिलसिले में उनके घर गया था और मौका पाते ही उसने करिश्मा का पर्स उनके घर से चुरा लिया था।पुलिस का कहना है कि इम्तियाज इससे पहले 18 और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

अच्छी बात यह है कि अब इम्तियाज सलाखों के पीछे है और करिश्‍मा कपूर को अपने पर्स के साथ-साथ अपना कीमती सामान भी सही सलामत मिल गया है।

Don't Miss! random posts ..