ENG | HINDI

इसलिए करीना कपूर ने इस अभिनेत्री को सरेआम जड़ दिया ज़ोरदार थप्पड़ !

करीना कपूर का सुपीरियोरिटी कॉम्पलेक्स

अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड की कामयाबी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं.

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखनेवाली करीना कपूर अक्सर खुद को दूसरी अभिनेत्रियों से बेहतर समझती हैं.

ऐसे में अगर करीना के सामने किसी दूसरी अभिनेत्री की तारीफ हो तो भला वो कैसे बर्दाश्त कर सकती हैं.

फिल्म ‘ऐतराज’ में करीना और प्रियंका ने एक साथ काम किया था लेकिन जब करीना से ज्यादा प्रियंका की तारीफ होने लगी तो करीना को ये रास नहीं आया और दोनों के बीच खींच गई दुश्मनी की दीवार.

ऐसा नहीं है कि सिर्फ प्रियंका की तारीफ से करीना जल भून गई थीं. इससे पहले एक और अभिनेत्री उनके सुपीरियोरिटी कॉम्प्लेक्स की शिकार हो चुकी हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं आखिर प्रियंका से पहले करीना किस अभिनेत्री की सक्सेस से जल-भूनकर उसे सरेआम मार दिया था जोरदार चांटा.

करीना ने किया बिपाशा बसु को बेईज्जत

करीना कपूर का सुपीरियोरिटी कॉम्पलेक्स इस कदर घर कर लिया है कि जब भी कोई दूसरी हीरोइन खुद को उनके बराबर समझने लगती है तो ये करीना बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं.

करीना की सबसे पहले शिकार बनी अभिनेत्री बिपाशा बसु, जिन्हें करीना ने ना सिर्फ सेट पर बेईज्जत किया था बल्कि उनके खिलाफ आग उगलने के लिए वो मौके तलाशती रहती थीं.

दरअसल दोनों के बीच तकरार का ये किस्सा साल 2001 में शुरू हुआ. जब डायरेक्टर अब्बास मस्तान ने फिल्म ‘अजनबी’ के लिए करीना और बिपाशा को कास्ट किया. लेकिन फिल्म में बिपाशा के जोरदार अंग प्रदर्शन ने उन्हें फिल्म की रिलीज से पहले ही सुर्खियों में ला दिया था.

अखबारों और मैग्जीन्स में बिपाशा ने इतनी सुर्खियां बटोरी कि लोगों को ये याद ही नहीं रहा कि इस फिल्म में करीना भी हैं.

हर तरफ बिपाशा की चर्चा सुनकर करीना बुरी तरह से जल भून गईं और किसी न किसी बहाने बिपाशा को बेइज्जत करने लगीं.

सेट पर करीना ने बिपाशा को जड़ दिया थप्पड़

मौके बे मौके करीना के मुंह से अपनी बेईज्जती होते देख एक दिन बिपाशा के सब्र का बांध टूट गया. जिसके बाद गुस्से में आकर बिपाशा ने करीना को खूब खरी खोटी सुनाई.

सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के बीच सेट पर काफी झगड़ा हुआ और दोनों के बीच काफी गाली-गलौज भी हुई. दोनों का ये झगड़ा यहीं नहीं थमा. करीना कपूर का सुपीरियोरिटी कॉम्पलेक्स इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर करीना ने सेट पर सरेआम बिपाशा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

दोनों की इस लड़ाई को देख बॉबी देओल बीच-बचाव के लिए आए तो करीना ने उन्हें भी खूब खरी खोटी सुनाई. हालांकि इन दोनों की लड़ाई के बीच बड़ी मुश्किल से अब्बास मस्तान फिल्म की शूटिंग पूरी कर पाए और जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इसका सबसे ज्यादा फायदा बिपाशा को ही मिला.

ये था करीना कपूर का सुपीरियोरिटी कॉम्पलेक्स – गौरतलब है कि इस फिल्म के बाद खुद को दूसरी अभिनेत्रियों से श्रेष्ठ समझनेवाली करीना ने बिपाशा के साथ फिर कभी काम ना करने की कसम खा ली. हालांकि बाद में भले ही दोनों ने साथ काम नहीं किया लेकिन वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच की ये दरार जरूर भर गई.