ENG | HINDI

आखिर क्यों करीना कपूर ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया?

करीना कपूर और शाहरुख़ खान

करीना कपूर और शाहरुख़ खान  – किंग खान यानी शाहरुख़ खान के साथ काम करने का सपना हर हीरोइन अपने दिल में संजो कर रखती है.

वो सोचती है कब मौका मिले और वो वो रोमांस किंग के साथ परदे पर ही सही रोमांस कर सके. उनकी बाहों में समां सके.. उनकी नज़रों का नूर बन सके और उन्हें अपने दिल में बसा सके, लेकिन लगता है कि बेबो को अब ये पसंद नहीं.

ऐसा भी नहीं है कि बेबो अब फ़िल्में नहीं कर रही हैं और ऐसा भी नहीं है कि वो फिल्मों में रोमांस नहीं कर रही हैं…

वो सबकुछ कर रही हैं, लेकिन शाहरुख़ खान के साथ फिल्म नहीं कर रही हैं. बेबो की जगह अगर काजोल होतीं तो माजरा समझ में आ जाता कि अजय और शाहरुख़ की झगड़े के चलते वो किंग खान से दूरी बना रही हैं, लेकिन बेबो के मामले में ऐसा नहीं है.

करीना कपूर और शाहरुख़ खान को लेकर एक ऐसी फिल्म बनने वाली थी, जिसमें शाहरुख हैंडसम हीरो के बदले एक बौने का रोल करते नज़र आते. तो क्या बौने शाहरुख के साथ फिल्मों में आकर अपनी रेपो खराब नहीं करना चाहतीं बेबो. दरअसल, बात ये है कि करीना कपूर अपने बढ़े हुए वेट को लेकर परेशानी थीं और हैं भी. उन्होंने प्रोड्यूसर से कह दिया कि अभी वो अपने फैंस के समाने इस दशा में नहीं आ सकती.

करीना का इनकार वाज़िब लगता है. अपने लुक्स को लेकर करीना का ये फैसला सही लगता है. करीना ने जैसे ही फिल्म को ना कहा प्रोड्यूसर ने फिल्म में उनके बदले दो हीरोइनों को साइन कर लिया. कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा. जब तक है जान की इस तिकड़ी को लेकर अब ये फिल्म बनेगी.

वैसे कहा तो नहीं जा सकता कि शाहरुख के बौना बनने पर ये दो हीरोइनें उनके साथ रोमांस कैसे कर पाएंगी और कैसे पब्लिक उनकी केमेस्ट्री को देख पाएगी. लेकिन अब जब किंग ख़ान खुद ही बौना बनने के लिए हामी भर चुके हैं, तो बात साफ है कि फिल्म थोड़ी हटकर ज़रूर होगी.

बौने शाहरूख को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

अपनी फेवरेट बेबो को परदे पर देखने में अभी आपको टाइम लगेगा. हो सकता है कि बेबो कोई शानदार रोल से फिल्म में वापसी करें.

Don't Miss! random posts ..