ENG | HINDI

आलिया की ये बात करीना को नहीं आई पसंद और सबके सामने लगा दी डांट !

यूं तो करीना कपूर खुद को सुपरकूल कहती हैं, लेकिन हाल ही में जी सिने अवॉर्ड के दौरान वह भड़क गई,  जब आलिया भट्ट ने गलती से उन्हें इंडस्ट्री की मां कह दिया।

दरअसल हुआ यूं कि करीना ने आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया, जिसके बदले में आलिया भट्ट ने उन्हें थैंक्यू कहते हुए कहा कि करीना के हाथों से यह अवॉर्ड लेना उनकी खुशकिस्मती है, क्योंकि करीना को वह हमेशा से अपनी प्रेरणा मानती आई हैं।

आलिया भट्ट को डांट ने यह भी कहा कि करीना बॉलीवुड की सुपरस्टार माँ हैं।

आलिया भट्ट

उनकी इस बात पर करीना नाराज हो गईं और कहने लगी कि वह बॉलीवुड की मां नहीं हैं, क्योंकि अभी वह इतनी भी बूढ़ी नहीं हुईं हैं।

उनकी बात सुनकर आलिया भट्ट को डांट समझ गईं कि बेबो को उनकी बात का बुरा लगा है और फौरन उन्होंने बेबो से माफी मांगते हुए कहा कि उनकी बात का वह मतलब नहीं था। वह तो बस इतना कहना चाह रही थीं कि अब वह माँ बन गईं हैं और अभी भी वह सुपरस्टार हैं।

आलिया ने कहा कि करीना पहले भी स्टार थीं और जब वह एक छोटे से नन्हें मेहमान की माँ बन गई हैं तो भी उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है।

हालांकि उनके इतना कहने के बाद भी करीना का मूड ठीक नहीं हुआ और थोड़ी ही देर में वह वहां से चली गईं।

बॉलीवुड से जुड़े खबरियों की मानें तो बेबो भले ही बाहर से आलिया की तारीफ करती हों, लेकिन उन्हें इस बात का भी मलाल है कि आलिया ने बॉलीवुड में उनकी जगह छीन ली। यही नहीं पहले जो अवॉर्ड और वाह वाही करीना को मिलती थी अब वह आलिया को मिलती है। शाहरुख से लेकर सलमान सभी आलिया की तारीफ करते हैं और यह बात अंदर ही अंदर करीना को परेशान करती है।

इसी के चलते वह आलिया पर बरस पड़ीं और गुस्सा हो गईं।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..