ENG | HINDI

तो इस कारण अपने बेटे तैमूर को भारत में ही छोड़कर लंदन चली गई करीना !

तैमूर

ऐश्वर्या की बेटी अराध्या जन्म के बाद से ही सुर्खियों में आ गई और अब तक वह किसी न किसी कारण मीडिया की सुर्खियां बनती है।

अराध्या के सुर्खियों में आने के पीछे बिग बी की नातिन, अपनी खूबसूरती की जलवा बिखेरने वाली ऐश्वर्या की बेटी होना था। अराध्या के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान दूसरा ऐसा स्टार किड है जो जन्म के बाद से ही मीडिया में छाया रहा।

जन्म के बाद से ही तैमूर अपने नाम को लेकर सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर वायरल होता रहा।

कुछ लोगों को उनका नाम पसंद नहीं आया तो कुछ को अच्छा लगा।

यह बहस इतनी लम्बी हो गई कि कई दिनों तक बॉलीवुड में इसी मुद्दों को लेकर लोग लड़ते रहे। स्थिती ऐसी बन गई कि सैफ और करीना को कहना पड़ा कि नाम रखना हमारा निजी पारिवारिक मामला है इससे किसी का कोई लेना देना नहीं।

हाल ही में करीना को एक चाय की कम्पनी की सूटिंग के लिए लंदन जाना पड़ा। तैमूर को मां करीना कपूर भारत में ही छोड़कर लंदन चली गई। इतने छोटे बेबी को बॉलीवुड की बेबो का छोड़ कर जाना हैरान करने वाला था लेकिन इसके पीछे के कारण जानकर आप बेबो की तारीफ करने से नहीं चूकेंगे।

बेबो ने अपने बेटे तैमूर से दूरी इसलिए बनाई क्योंकि वह नहीं चाहती थी उसको किसी तरह का हेल्थ प्रोब्लम हो। भारत और लंदन के मौसम में बहुत अंतर है। मौसमी बदलाव की वजह से तैमूर के बीमार होने का खतरा था और तैमूर के लिए बेबो थोड़ा सा भी रिस्क नहीं उठाना चाहती है।

बेटे को छोड़ने का एक और कारण है। बेबो चाहती थी कि सैफ अली खान अपने बेटे के साथ कुछ वक्त बिताये। करीना के नहीं होने से सैफ अपना पूरा समय बेटे तैमूर के लिए निकालेंगे।

करीना कई बार कह भी चुकी है कि हमारी यही कोशिश होगी कि हममे से कोई एक हमेशा तैमूर के साथ रहे। यही कारण है कि करीना के जाने के बाद सैफ ने अपने काम को थोड़ा ब्रेक दिया और बेटे के लिए समय निकाला।

Don't Miss! random posts ..