ENG | HINDI

असल जिंदगी में करीना कपूर को चाहनेवाले तुषार कपूर ऐसे बनकर रह गए उनके भाई !

बॉलीवुड की बेबो करीना और तुषार की रोमांटिक केमेस्ट्री को कई फिल्मों में देखा जा चुका है. इन दोनों की जोड़ी ‘मुझे कुछ कहना है’ और ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ जैसी रोमाटिंक फिल्मों में नजर आ चुकी है.

सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में करीना और तुषार एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं तुषार और करीना के बच्चों में भी अच्छी दोस्ती है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में करीना के आशिक का किरदार निभानेवाले तुषार कपूर असल जिंदगी में भी करीना को दिलो जान से चाहने लगे थे लेकिन ऐसा क्या हुआ कि वो करीना के आशिक बनने के बजाय भाई बनकर रह गए.

चलिए हम आपको करीना और तुषार के इस दिलचस्प वाकये से रूबरू कराते हैं.

करीना से शादी करना चाहते थे तुषार

साल 2001 में आई सतीश कौशिक की फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में तुषार कपूर ने करण नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था जिसे पूजा यानी करीना कपूर से पहली नजर में ही प्यार हो गया था.

फिल्मों में करीना कपूर के आशिक का किरदार निभाने वाले तुषार कपूर असल जिंदगी में भी करीना कपूर को चाहने लगे थे. वो करीना के प्यार में इस कदर गिरफ्तार हो चुके थे कि उनसे शादी तक करना चाहते थे.

तुषार कपूर भले ही करीना से प्यार करने लगे थे लेकिन करीना उन्हें सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त ही समझती आई हैं. शायद इसी वजह से तुषार अपने दिल की बात कभी करीना से नहीं कह पाए.

इस तरह से तुषार बन गए करीना के भाई

फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में करीना के साथ शादी के सुनहरे सपने देखनेवाले तुषार कपूर साल 2008 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्न में करीना के भाई बन गए.

रोहित शेट्टी की वजह से बेचारे तुषार करीना कपूर के सिर्फ भाई बनकर रह गए और कभी अपना हाल-ए-दिल करीना के सामने बयान नहीं कर पाए.

आपको बता दें कि साल 2001 के दौरान जब करीना तुषार के साथ फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए की शूटिंग कर रही थीं तब उनका नाम रितिक रोशन और फरदीन खान के साथ जुड़ा था. बावजूद इसके तुषार के दिल में करीना के लिए चाहत कभी कम नहीं हुई थी.

हालांकि जब एक इंटरव्यू के दौरान तुषार से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उन्हें जीवनसाथी के तौर पर करीना कपूर जैसी लड़की ही चाहिए.

गौरतलब है कि तुषार का करीना कपूर से शादी का ख्वाब तो अधूरा ही रह गया शायद इसलिए तुषार ने अब तक शादी नहीं की और वो एक बेटे के सिंगल पिता है लेकिन यहां एक बात तो अच्छी है और वो ये कि आज भी करीना और तुषार की दोस्ती बरकरार है.