ENG | HINDI

सैफ से शादी के लिए करीना ने कर दिया था साफ इंकार

करीना और सैफ

करीना और सैफ की प्रेम कहानी कुछ हटकर है।

शाहिद से हाथ छुड़ाने के बाद बेबो ने छोटे नवाब सैफ अली खान से प्‍यार किया। शाहिद के मामले में तो बेबो कुछ अनलकी साबित हुईं लेकिन सैफ ने उन्‍हें खूब प्‍यार दिया।

हाल ही में इन दोनों की शादी को 5 साल पूरे हुए हैं।

करीना को सैफ की दीवानगी बहुत पसंद थी और इसीलिए उन्‍होंने सैफ से शादी की लेकिन इनके प्‍यार भरे रिश्‍ते में एक वक्‍त ऐसा भी था जब करीना ने सैफ के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

फिल्‍म टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

इस फिल्‍म के साथ ही करीना अपने ब्‍वॉयफ्रेंड शाहिद के साथ फिल्‍म जब वी मेट की शूटिंग कर रही थीं। एक ओर करीना और शाहिद के रिश्‍ते के बीच परेशानियां चल रहीं थीं तो वहीं दूसरी ओर करीना सैफ के करीब जा रहीं थीं।

शाहिद से ब्रेकअप के बाद टशन फिल्‍म के रिलीज़ होते ही करीना ने सैफ के साथ अपने रिश्‍ते की अनाउंसमेंट कर दी जिसे सुनकर फैंस और मीडिया के साथ-साथ दोनों के घरवाले भी हैरान थे। दोनों की उम्र में लंबे फासले की वजह से करीना की मां इस रिश्‍ते के लिए तैयार नहीं थी।

करीना ने खुद अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब सैफ ने उन्‍हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज़ किया तो उन्‍होंने मना कर दिया था। करीना ने सैफ को उस वक्‍त जवाब दिया कि अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं हैं और अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। साथ ही करीना ने ये भी बताया कि सैफ से शादी को लेकर करीना ने शर्त रखी थी कि वह शादी और बच्‍चे होने के बाद भी फिल्‍मों में काम करती रहेंगीं।

करीना और सैफ का रिश्‍ता बहुत प्‍यारा है। प्रेग्‍नेंसी में भी करीना ने खूब काम किया और सैफ ने कभी उन्‍हें मना नहीं किया।

Don't Miss! random posts ..