ENG | HINDI

करीना की ये तीन बेस्ट फ्रेंड्स जो हर वक्त रहती हैं उसके साथ !

करीना की बेस्ट फ्रेंड्स

अक्सर बॉलीवुड में हिरोइनों के बीच कैट फाइट की चटपटी ख़बरें ही सुनाई दी हैं।

उन ख़बरों में हमेशा हिरोइनों की आपसी बिचींग जैसे करीना कपूर खान ने दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा ने करीना की चुगली जैसी ही ख़बरें बॉलीवुड में दर्शकों के ध्यान आकर्षण का केन्द्र बनती है। मगर इन चुगलियों के बीच हिरोइनों की एक ऐसी ख़बर है जिसे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे कि हिरोइनों के बीच फैंडशिप भी होती है ।

अजि.. हैरान न हों, यहां हम करीना की बेस्ट फ्रेंड्स यानि मलाइका अरोड़ा, करीश्मा कपूर व अमृता अरोड़ा की बात कर रहे हैं। करीना की बेस्ट फ्रेंड्स हमेशा उसके साथ रहती है, चाहे फिर आउटिंग हो या शादी का प्रोग्राम या कुछ दुसरा प्लान। यह सभी आपको एक साथ ही दिखेंगी।

जैसा कि आप जानते हैं कि करीना कपूर ख़ान हाल ही में तैमूर की मां बनी हैं। तो इस बिज़ी समय के बाद करीना ने अपनी चार बेस्ट फैंड के साथ घूमने का प्लान बनाया और इन चारों को पाली हिल के रेस्टोरेंट में देखा गया।

करीना की बेस्ट फ्रेंड्स – 

1 –  इसके अलावा इन चारों को एक साथ हमेशा देखा जाता है चाहे वह दीपावली की पार्टी क्यों न हों।  यह एक तस्वीर है जिसमें करीना, पति सैफ अली के साथ अपनी बेस्ट बड्डी अमृता व मलाइला के साथ हैं।

2 – किसी सेलेब्रिटी की संगीत सेरेमनी में चारों को एक साथ देखा गया था।  जिसमें वे चार बहुत खूबसूरत दिख रही थी।

करीना की बेस्ट फ्रेंड्स

3 – सेल्फी लेते समय पोज़ देती हुई चारों बेस्ट फैंड

करीना की बेस्ट फ्रेंड्स

4 – पार्टी में जाने से पहले फोटो क्लिक करवातीं करीना कपूर, मलाइका, अमृता व करिश्मा कपूर

करीना की बेस्ट फ्रेंड्स

ये है करीना की बेस्ट फ्रेंड्स – क्यों रह गए न दंग, करीना की बेस्ट फ्रेंड्स को एकसाथ, हर जगह देखते हुए ! तो एक बार इस ओर दिमाग लगाकर यह सोचना कि बॉलीवुड में हिरोइनों की फाइट के अलावा उनके बीच फैंडशिप भी देखी जाती है।

Don't Miss! random posts ..