ENG | HINDI

तो बचपन में करीना की इस बात से चिढ़ जाते थे रणबीर कपूर !

अभिनेत्री करीना कपूर
अभिनेत्री करीना कपूर आज जितनी बोल्ड और नटखट हैं उतनी ही नटखट वह बचपन में भी थी।
तभी तो अपने चचेरे भाई रणबीर से कई साल बड़ी होने के बाद भी उन्हें खूब चिढ़ाया करती थीं।
खुद करीना ने बताया कि करीना अक्सर बचपन में रणबीर को चिढ़ाती थीं कि उनके दादाजी यानी राज कपूर घर के बच्चों में उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, क्योंकि वह उनकी तरह गोरी हैं और उनके जैसे भी दिखती हैं। उनकी बात से रणबीर ​बुरी तरह से चिढ़ जाते थे और कई बार रोने लगते थे।
अभिनेत्री करीना कपूर
यहां तक कि एक बार तो दादाजी के जन्मदिन पर जानबूझकर उन्होंने ऐसी हरकत की जिससे उनके भाई बहुत उदास हो गए।
अभिनेत्री करीना कपूर ने बताया कि दादाजी के बर्थडे पर मैं सुबह—सुबह जाकर दादाजी की गोद में बैठ गई और रणबीर को उनके पास आने का मौका ही नहीं दिया।
दरअसल आपको बता दें कि घर में राज कपूर के कमरे में हर किसी को आने की इजाजत नहीं थी, लेकिन उनके जन्मदिन पर सुबह—सुबह घर के सभी सदस्य उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके कमरे में जाते थे। इसलिए जब रणबीर दादाजी के पास गए तो उन्होंने देखा कि बेबो पहले से वहां पर मौजूद हैं और दादाजी की गोद में बैठी हुई हैं।
उस दिन रणबीर बहुत उदास हो गए थे । बेबो की इस हरकत को देखकर लोलो यानी करिश्मा रणबीर के पास गई और  फिर करिश्मा ने उन्हें समझाया कि दादाजी सभी भाई-बहनों को एक जैसा प्यार करते हैं।
अभिनेत्री करीना कपूर ने बताया के आज भी कई बार वह रणबीर की टांग खींचती हैं और वह पहले की तरह नाराज हो जाते हैं।
हालांकि आज पूरे परिवार में रणबीर उनसे ही सबसे ज्यादा बात करते हैं और दोनों एक दूसरे के साथ मिलकर पूरी इंडस्ट्री के लोगों के बारे में गॉशिप करते हैं।

Don't Miss! random posts ..