ENG | HINDI

माँ बनने के बाद भी माँ नहीं बनी करीना ! तो कौन है तैमूर की असली माँ ?

बॉलीवुड की बेबो

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ख़ान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं.

पहले अपने ज़ीरो साइज़ फिगर को लेकर, फिर सैफ़ अली ख़ान से लिव इन और शादी को लेकर और फिर अपने बेबी बंप को लेकर. कोई भी मौक़ा वो छोड़ती नहीं हैं. वैसे आजकल बेबो अपने फिगर को लेकर फिर से चर्चा में हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि बेबो डिलीवरी के बाद बहुत जल्दी वेट कम करने लगी हैं. बेबो की यही बात उनके मां होने पर कई सवाल खड़ा करती है.

अभी बेबो का बेटा पूरी तरह से दो महिने का भी नहीं हुआ है कि बेबो अपने जिम, डायट का भरपूर ध्यान रख रही हैं.

बेबो ने आम माँ की तरह 40 दिन भी घर में रहकर अपने बेटे की देखभाल नहीं की. आमतौर पर डॉक्टर भी मानते हैं कि मां बनने के बाद बॉडी से एनर्जी पूरी तरह से चली जाती है. इसके अलावा मां बच्चे की बॉन्डिंग के लिए कम से कम 40 दिन तो मां को अपने बच्चे को छोड़कर कहीं नहीं जाना चाहिए, लेकिन बेबो ने ऐसा कुछ नहीं किया. अपनी डिलिवरी के कुछ ही दिन बाद बेबो सैफ़ के साथ पार्टी एंजॉय कर रही थीं.

अपने क्यूट से बेटे तैमूर को बेबो आख़िर किसके भरोसे छोड़कर आती हैं.

आमतौर पर बड़े घरों का रिवाज़ है कि उनके बच्चे नौकरानियों की देखरेख में ही पलते हैं. अब जब बेबो फिर से अपने फिगर को मेंटेन करने में लग गई हैं, तो लाज़मी है कि तैमूर की मां का रोल कोई नौकरानी ही अदा कर रही होगी.

लगता है बेबो अपने हर काम को जल्दबाज़ी में और दूसरों के बीच लोकप्रिय होने के लिए करती हैं. तभी तो पहले डिलिवरी होने से पहले ख़ूब सुर्खियां बटोरीं और फिर बच्चा पैदा होने के बाद हर छोटी से छोटी पार्टी को एंजॉय करने पहुंच जाती हैं.

अगर बेबो को तैमूर की मां बनना ही नहीं था तो फिर उसे पैदा करने की क्या ज़रूरत थी.

बॉलीवुड की बेबो आपको तो बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय से कुछ सीखना चाहिए. भले ही ऐश को लोगों ने मोटी कहा, लेकिन ऐश्वर्या ने अपने मदरहुड को पूरी तरह से एंजॉय किया. अपनी बेटी आराध्या को कभी भी वो नौकरों के भरोसे छोड़कर आपकी तरह पार्टी करने नहीं निकल जाती थीं.

माँ बनना और माँ का फर्ज़ निभाना दोनों में बहुत अंतर होता है बॉलीवुड की बेबो.

Don't Miss! random posts ..