ENG | HINDI

इस अभिनेता के साथ इंटीमेट होने से पहले करीना ने किया था खूब नशा !

करीना और अर्जुन रामपाल

अभिनेता सैफ अली खान की बेगम साहिबा और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी दमदार अदायगी के लिए जानी जाती हैं.

कई फिल्मों में अपने बेहतरीन किरदार के जरिए करीना लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

वैसे तो करीना ने कई फिल्मों में रोमांटिक लव मेकिंग सीन्स दिए हैं. लेकिन फिर भी फिल्मों में अपने को स्टार के साथ इंटीमेट सीन्स देने में करीना खुद को असहज महसूस करती हैं.

वहीं बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन को शूट करने से पहले करीना ने शराब और सिगरेट का सहारा लिया था. आखिर वो अभिनेता कौन है जिसके साथ इंटीमेट सीन करने के लिए करीना को खूब नशा करना पड़ा.

चलिए हम आपको बताते हैं.

जब अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट हुईं करीना

साल 2012 आई डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ में अपने हुस्न का जलवा बिखेरनेवाली बॉलीवुड की बेबो यानी करीना ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन को लेकर बेहद चौंकानेवाला खुलासा किया है.

फिल्म हीरोइन में करीना और अर्जुन रामपाल के बीच हॉट लव मेकिंग सीन देखने को मिला था. करीना और अर्जुन रामपाल के इस इंटीमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन करीना की मानें तो इस सीन को करने के लिए करीना के पसीने छूट गए थे.

करीना और अर्जुन रामपाल – करीना ने पी थी शराब और सिगरेट

बताया जाता है कि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन शूट करने के लिए फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने फाइव स्टार होटल में एक कमरा बुक किया था.

कहा जाता है कि करीना इस इंटीमेट सीन को शूट करने में खुद को काफी असहज महसूस कर रही थीं. बावजूद इसके अपने किरदार को रियल लुक देने के लिए करीना ने इस सीन की शूटिंग से पहले खूब शराब और सिगरेट पी थी.

शराब और सिगरेट के नशे में धुत होकर करीना ने अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन की शूटिंग पूरी की. हालांकि करीना इस इंटीमेट सीन के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी क्योंकि जल्द ही उनकी शादी सैफ के साथ होनेवाली थी. लेकिन जब मधुर भंडारकर ने उन्हें मनाया तब वो इस सीन को करने के लिए तैयार हुईं.

गौरतलब है कि करीना ने अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन देने के लिए शराब और सिगरेट का सहारा लिया और जब ये फिल्म रिलीज हुई तब दोनों के इस इंटीमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी.