ENG | HINDI

करीना ने इस अभिनेता के करियर को कर दिया पूरी तरह से बर्बाद !

करीना ने बोबी देओल के करियर को बरबाद किया

डारेक्टर इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था.

लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए शाहिद पहली पसंद नहीं थे बल्कि इससे पहले इस फिल्म में बॉबी देओल काम करने वाले थे. फिर कैसे इस फिल्म के लिए बॉबी की जगह शाहिद कपूर को लिया गया, कहीं करीना तो इसके लिए जिम्मेदार नहीं है.

चलिए हम आपको बताते हैं कैसे करीना ने बोबी देओल के करियर को बरबाद किया –

करीना ने बोबी देओल के करियर को बरबाद किया –

इस फिल्म की पहली पसंद थे बॉबी देओल

अभिनेता बॉबी देओल की मानें तो जब उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना था’ देखी थी तब से वो इम्तियाज के फैन बन गए थे.

बॉबी के मुताबिक वो इस फिल्म को करना चाहते थे तब उस फिल्म का नाम ‘गीत’ रखा गया था. इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली से बात करने के साथ ही उस प्रोडक्शन हाउस से भी बात की थी जो इस फिल्म को बनाने जा रहा था. लेकिन उस वक्त उस प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

बताया जाता है कि बाद में करीना ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. लेकिन बॉबी देओल को जोर का झटका तब लगा जब उसी प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने के लिए हां कर दिया और इस फिल्म में करीना के अपोज़िट शाहिद का नाम सुनकर बॉबी हैरत में पड़ गए.

करीना को इसके लिए ठहराया जिम्मेदार

इस फिल्म का नाम ‘गीत’ से बदलकर ‘जब वी मेट’ रख दिया गया था और करीना के साथ शाहिद को कास्ट कर लिया गया था. इस पूरी खबर को सुनकर बॉबी खुद को ठगा सा महसूस कर रहे थे.

बॉबी के मुताबिक करीना ने फिल्म में अपने बॉयफ्रेंड शाहिद को लेने के लिए टीम से सिफारिश की थी इसलिए उन्हें इस फिल्म में नहीं लिया गया.

बहरहाल दूध में गिरी हुई मक्खी को जिस तरह से बाहर निकालकर फेंका जाता है उसी तरह से बॉबी को भी इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

इस तरह से करीना ने बोबी देओल के करियर को बरबाद किया – इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो इम्तियाज बॉबी देओल के साथ काम नहीं करना चाहते थे या फिर खुद करीना कपूर उनकी हीरोइन नहीं बनना चाहती थीं.

लेकिन आज भी बॉबी को इस बात का मलाल है कि करीना ने बोबी देओल के करियर को बरबाद किया वरना आज बॉबी किसी और मुकाम पर होते.

Don't Miss! random posts ..