ENG | HINDI

आखिर क्यों नन्हें तैमूर को लेकर सैफ और करीना आपस में लड़ पड़े !

करीना कपूर और सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार है.

करीना ने पिछले साल दिसंबर में अपने प्यारे बेटे तैमूर को जन्म दिया था. अब तैमूर 6 महीने के हो चुके हैं और अभी से तैमूर को लेकर करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान के बीच जंग छिड़ गई है.

खबरों की मानें तो इन दिनों सैफ और करीना के बीच अक्सर तैमूर को लेकर बहस हो जाती है. लेकिन ये दोनों नन्हें से तैमूर को लेकर आखिर किस बात के लिए बहस करते हैं ?

चलिए हम आपको बताते हैं तैमूर को लेकर क्या हो रहा है –

तैमूर के लुक को लेकर दोनों में छिड़ी जंग

दरअसल करीना कपूर और सैफ अली खान में बेटे तैमूर के लुक को लेकर जंग छिड़ी हुई है. तैमूर के लुक को लेकर ही दोनों के बीच अक्सर बहस होती रहती है.

इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. करीना की मानें तो तैमूर के लुक को लेकर ही आए दिन उनके और सैफ के बीच में बहस होती रहती है.

एक ओर जहां तैमूर के लुक को लेकर सैफ का कहना है कि उनका बेटा लुक के मामले में पटौदी परिवार पर गया है तो वहीं दूसरी तरफ करीना का कहना है कि तैमूर लुक के मामले में अपने नाना रणधीर कपूर पर गया है. उसमें नाना रणधीर कपूर की छवि दिखाई देती है जबकि तैमूर की आंखे मौसी करिश्मा कपूर की तरह नीली है.

करीना का कहना है कि मैं और सैफ सिर्फ इसी बात को लेकर अक्सर बहस करते रहते हैं कि तैमूर किस पर गया है. करीना का मानना है कि तैमूर उनके डैड रणधीर कपूर की तरह दिखता है क्योंकि करीना खुद लुक्स के मामले में अपने डैड पर गई हैं और तैमूर की नीली आंखे उनके दादा और लोलो पर गई है.

बहरहाल करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा भले ही लुक के मामले में सैफ के परिवार या कपूर खानदान पर जाएं. इसमें बहस करने वाली कोई बात नहीं हैं लेकिन फिर भी आजकल करीना कपूर और सैफ अली खान इसी मुद्दे को लेकर आपस में बहस करते रहते हैं.

Don't Miss! random posts ..