ENG | HINDI

बॉलीवुड का एक ऐसा डायरेक्टर जो अपने मेहमानों को ज़हर पिलाता है

डायरेक्टर करण जोहर

डायरेक्टर करण जोहर – बॉलीवुड की असली क्वीन कंगना राणावत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं.

कंगना को फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौन है. वो सच के साथ खड़ी रहती हैं. कंगना अपने बेबाकीपन के कारण पूरे मीडिया और बॉलीवुड में मशहूर हैं. न्यू कमर्स कंगना की इस बात से बहुत खुश होते हैं और बॉलीवुड में संघर्ष करने का उन्हें साहस मिलता है.

कंगना रितिक रोशन से अपने झगड़े को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. कंगना के एक दुश्मन और हैं.

वो है डायरेक्टर करण जोहर.

वैसे तो डायरेक्टर करण जोहर को बॉलीवुड में सब पसंद करते हैं, लेकिन कंगना पसंद नहीं करतीं. इसका कारण है एक टॉक शो.

कंगना ने एक बार डायरेक्टर करण जोहर पर आरोप लगाया कि वो बॉलीवुड के लोगों को ही सपोर्ट करते हैं. वो उन्हीं बच्चों को लेकर फिल्म बनाते हैं जिनके माता-पिता इस इंडस्ट्री से हों. इस पर कंगना और करण के बीच काफी रोष था.

फिलहाल ये दोनों अब एक ही सेट पर देखने को मिले. दोनों ही अपने गिले सिकवे मिटाकर एक-दूसरे से गले मिले. गुरुवार को कंगना रनौत ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार’ के सेट पर बतौर महमान पहुंची. इस शो के जज फिल्‍ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी हैं.  इस शो के सेट पर एक गेम खेला गया, जिसमें यह बताना था कि आप लोग एक दूसरे को कितने अच्‍छे से जानते हैं.

इस हो में कंगना से पूछा गया कि करण अपने टॉक शो में मेहमानों को क्या ऑफर करते हैं?

तो कंगना ने यहां मौके पर चौका मारने में देर नहीं लगायी. कंगना ने कहा, ‘जहर पिलाता है मुझसे पूछो.’ हालांकि कंगना के इस डायलॉग के बाद वहां सब जोर से हंसने लगे और खुद कंगना भी हंस पड़ीं. कंगना की बात सुनकर खुद डायरेक्टर करण जोहर भी हंस पड़े. कंगना के जवाब का मतलब था कि कारन ऐसे ऐसे सवाल पूछते हैं कि वो ज़हर के समान ही लगता है.

भाल एही शो का नाम कॉफ़ी विथ करण है, लेकिन करण लोगों को ज़हर ही पिलाते हैं.

भले ही इस बार कंगना और करण की बातचीत हंसी में बह गई, लेकिन एक समय था जब दोनों ही एक-दूसरे पर जमकर बरसे थे. बात उस समय की है जब कंगना अपनी फिल्‍म ‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं.

यहां कंगना ने करण जौहर के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को प्रमोट करने वाला व्‍यक्ति कह दिया था.

इस शो के बाद करण, कंगना पर काफी बरसे थे और कंगना ने भी एक ओपन लेटर लिखा था.

कंगना ने एक पल भी ये नहीं सोचा था कि करण से पंगा लेकर उन्हें इस इंडस्ट्री में कितनी दिक्कत होगी. कंगना ने मानसिक तौर पर बहुत कुछ झेला भी होगा, लेकिन कभी पीछे नहीं हटीं.

बॉलीवुड के इन दो लोगों की दोस्ती तो हो गई है, लेकिन ये दोस्ती अब कितने दिन चलती है, ये तो वक्त ही बताएगा. कंगना को झूठ बोलने और बटरिंग की आदत नहीं है. ऐसे में हो सकता है कि बहुत जल्द ही उनकी फिर से करण से अनबन हो जाए.