ENG | HINDI

करन जौहर बनना चाहते है एक बच्चे की माँ !

करन जोहर

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और फिल्ममेकर करन जोहर इन दिनों खबरों में है।

दरअसल करन जोहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी “एन अनसूटेबल बॉय” अभी हाल ही में लांच की है, जिस वजह से करन खबरों में है। इस ऑटोबायोग्राफी में करन की जिंदगी के वो पन्ने है जिससे हम और तुम बिल्कुल भी बाकिफ नहीं है।

आपको बता दें कि करन जोहर ने पूनम सक्सेना के साथ मिलकर इस ऑटोबायोग्राफी को लिखा है।

इस बुक के लांच होने के बाद से ही मीडिया में इसके बारे में कई तरह की बाते की जा रही है। इस ऑटोबायोग्राफी में करन ने इस बात का खुलासा किया है कि वे भविष्य में कभी शादी करे या ना करे लेकिन उनका एक बच्चा जरुर होगा।  इस बुक में उन्होंने आगे कहा है कि उनमे वो सारे गुण मौजूद है जो एक माँ में होने चाहिए, उन्होंने आगे बताया कि वो लोगो को लेकर केयरिंग है और वो एक माँ की भूमिका अच्छी तरह से निभा सकते है।

इसके अलावा भी करन ने ऐसी कई बाते इस बुक के जरिये लोगो को बताई है जिसके बारे में हम कुछ भी नहीं जानते है।

करन जोहर ने अपने और शाहरूख खान के रिश्ते पर भी बहुत कुछ बताया है। करन का कहना है कि उनके और शाहरूख के रिश्ते को लेकर लोग अजीब बाते करते है। करन ने आगे बताया कि उन्हें अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर भी कई बार जलील किया गया है।

वहीं करन ने अपनी और काजोल की दोस्ती पर भी कहा कि कुछ किताबों को ख़त्म होना पड़ता है, कुछ चेप्टर्स भी ख़त्म होते है वही कुछ रिश्ते भी खत्म हो जाते है। जिसका मतलब यही है कि अब उनके और काजोल के बीच पहले जैसी दोस्ती नही रही।

लोग भले ही कुछ भी बोले लेकिन हमारा ये मानना है कि करन जोहर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक और फिल्ममेकर है।

करन जोहर अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिये हमेशा याद किये जायेंगे।

हम उम्मीद करेंगे कि आने वाले समय में हमें और भी कई फिल्में करन जोहर के निर्देशन में देखने को मिलेगी।

Article Categories:
बॉलीवुड