ENG | HINDI

अजय देवगन ने मुझे फ़ोन किया और देने लगे गंदी गालियाँ :- करण जौहर!

करण जौहर

सुपरस्टार अजय देवगन और सुपर डायरेक्टर करण जौहर का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दें कि पिछले साल करण जौहर और अजय देवगन दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी। हालाँकि की अजय की ‘शिवाय’ और करन की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। लेकिन इन दोनों का झगड़ा भी काफी हिट रहा है, हालाँकि अब इसमें एक नया ट्विस्ट आया है।

आपको बता दें कि करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ लांच होने के बाद से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

करण ने इसमें कई खुलासे किये है और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की अपनी सबसे अच्छी दोस्त काजोल के बारे में भी एक पूरा चेप्टर लिखा है, जिसमें पहली ही लाइन में लिखा गया है, काजोल और मैं अब दोस्त नहीं है। हम एक दुसरे के साथ नहीं है।

करण जौहर ने इस झगड़े का कारण काजोल के पति अजय देवगन को बताया है।

हालाँकि किताब में ये नहीं बताया गया है कि झगड़े की वजह क्या है और क्यों वो काजोल से अलग हो गए। लेकिन अब करन ने एक इंटरव्यू में उनके और काजोल-अजय के बीच झगड़े का खुलासा किया है।

करण ने बताया कि अजय ने शिवाय की रिलीज से कुछ दिन पहले फोन किया, करण के फ़ोन उठाते ही अजय उन्हें गंदी गालियां सुनाने लगे और कुछ ऐसी बाते सुनाने लगे जो कोई भी व्यक्ति सुनना नहीं चाहेगा। करन का आगे कहना है कि अजय के इस गुस्से का कारण काजोल है।

अजय देवगन को किसी ने बताया कि करण ने एक पार्टी के दौरान काजोल का मजाक उड़ाया और उन्हें बुरा भला कहा।

जब इस बात का पता अजय को चला तो उन्होंने तुरन्त करन को फ़ोन लगाया और गंदी गालियां देने लगे। करन ने आगे बताया कि कोई भी ऐसी कही-सुनी बातों के लिए इस तरह से फ़ोन करके गालियां नहीं देता है। करन ने बताया कि इस दौरान उन्हें कुछ कहने का मौका ही नहीं मिला।

करण इतना कहकर इंटरव्यू के दौरान भावुक हो गए।

करण जौहर ने आगे बताया कि अजय ने उन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने शिवाय के बारे में गलत बोलने के लिए केआरके को पैसे दिए है। तो एक अच्छी दोस्त के नाते काजोल को इस गलतफ़हमी को दूर करने के लिये बीच में आना चाहिए था। लेकिन काजोल ने ऐसा नही किया और अपने पति का ही साथ दिया।

पिछले काफी दिनों से चली आ रही इस लड़ाई में सच्चाई क्या है ये तो हम फ़िलहाल नहीं बता सकते, क्योंकि दूसरे पक्ष अजय देवगन की तरफ से इस बारे में अभी कुछ कहा नही गया है।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..