ENG | HINDI

बेटे करन को इस मुश्किल में देख रो पड़े फौलादी सनी देओल

करन देओल

जल्‍द ही बॉलीवुड में सनी देओल अपने बेटे करन देओल को लॉन्‍च करने वाले हैं।

इसके लिए सनी ने काफी तैयारियां भी कर रखी हैं। खबरों की मानें तो जल्‍द ही सनी के बेटे करन देओल की फिल्‍म रिलीज़ होने वाली है और फिलहाल ये दोनों उसी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं।

सैट से खबर आई है कि सनी और करन फिल्‍म के एक सीन के दौरान भावुक होकर रो पड़े थे।

करन देओल

ये पिछले हफ्ते की बात है जब एक्‍शन सीन करते हुए दोनों भावुक हो गए थे। आपको बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग मनाली में 15,000 की फीट से भी ज्‍यादा की ऊंचाई पर हो रही है। वहां का तापमान -4 डिग्री था। जहां पर शूटिंग हो रही थी, वहां का मौसम इतना खराब था कि एक दिन भी शूट नहीं हो पाया। इतनी ठंड में शूटिंग करना मुश्किल हो रहा था।

शूटिंग के दौरान सनी और हीरोइन सहर बांबा को गुंडो से बचकर भागना था लेकिन खराब मौसम और ठंड की वजह से दोनों ही कुछ भी कर पाने में असमर्थ थे। बार-बार रीटेक लेने की वजह करन देओल निराश होकर रोने लगे। बेटे को रोते देख सनी भी भावुक हो गए।

बेटे को रोते देख सनी ने कहा, सॉरी बेटा लेकिन ये सब मैं तुम्‍हारे करियर के लिए कर रहा हूं। इस के बाद सनी ने फुल कॉन्फिडेंस में आकर परफेक्‍ट हीरो की तरह इस सीन को शूट किया।

कहा जाता है कि सनी अपने परिवार से बहुत प्‍यार करते हैं और सिर्फ बेटा ही नहीं बल्कि अपने छोटे भाई बॉबी के लिए भी सनी इसी तरह से पोज़ेसिव थे। बॉबी के भी शुरुआती करियर में धर्मेद्र और सनी ने उनकी काफी मदद की थी और दोनों ही चाहते थे कि बॉबी कोई भी गलत निर्णय लेकर अपना करियर खराब ना करें।

सनी के फैंस को बड़ी बेसब्री से उनके बेटे करन देओल की फिल्‍म का इंत़जार है। देखते हैं कि ये फिल्‍म कब रिलीज़ होती है।