ENG | HINDI

8 साल पहले ऐसे दिखते थे कपिल, और अब ये हैं नई तस्वीरें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

लाखों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने लोगों के सामने मिसाल पेश की है.

अगर आपमे काबिलियत है और दिखाने का जज्बा है तो छुपाए नहीं छुपता. मुंबई में वैसे तो हर रोज उम्मीद भरे सपने लेकर हजारों नौजवान आते हैं, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें सफलता हासिल नहीं होती. इनमें कुछ हीं ऐसे होते हैं जिनकी किस्मत उनका साथ दे जाती है. और वो लाइमलाइट में आ जाते हैं.

माया नगरी कि ये कड़वी सच्चाई हर कोई जानता है. इसके बावजूद लोग अपनी किस्मत आजमाने से नहीं चूकते.

लेकिन आज हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं, वो सपनों की इस नगरी में आए तो थे, लेकिन सिर्फ एक कॉन्टेस्ट जीतकर कुछ पैसे कमाना उनका सपना था. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. उसने ना सिर्फ उस कांटेस्ट को जीता, बल्कि बॉलीवुड में अपनी छवि इस कदर बनाई कि आज लाखों दिलों पर राज करने लगे हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की.

कपिल शर्मा न सिर्फ एक अच्छे कॉमेडियन है, बल्कि खूबसूरत आवाज के मालिक भी हैं.

अपने आवाज से कपिल ने कितनों को दीवाना बनाया है. ऐसा लगता है जैसे खूबियों का खजाना हो अकेले कपिल शर्मा. अपनी काबिलियत के बल पर कपिल शर्मा ने फिल्म में भी अपनी किस्मत आजमाई और सफल भी रहे. उनकी पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ दर्शकों को खूब पसंद आई.

इसमें कपिल के एक्टिंग की काफी सराहना हुई. और लोगों ने जमकर तारीफ की.

खबर के अनुसार कपिल शर्मा आज कल जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं. क्योंकि उनकी दूसरी फिल्म आने वाली है. और अपनी आगामी फिल्म के लिए वो जी-जान से खूब पसीना बहा रहे हैं.

शो में रिंकू भाभी और मशहूर डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने कुछ दिनों पहले ही twitter पर कपिल शर्मा की एक फोटो शेयर की. जिसमें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बॉडी बिल्डिंग करते हुए दिखे.

बताया जा रहा है कि जिस फिल्म में कपिल अभिनय करने वाले हैं, उस फिल्म का नाम ‘फिरंग’ है. कपिल की आगामी फिल्म ‘फिरंग’ की हीरोइन कपिल से 9 साल की छोटी है. जिसका नाम इशिता दत्ता है. इससे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में इशिता दत्ता अजय की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभा चुकी है.

सफलता के शिखर को लगातार छूने वाले कपिल शर्मा कि मेहनत फिल्म में कितनी रंग लाती है, ये तो देखने वाली बात होगी. लेकिन अपने काम के प्रति उनकी मेहनत को देखकर उनके चाहनेवाले उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

उनके फैंस हमेशा दुआ करेंगे कि वो हमेशा हर काम में सफल रहे. और हमारी भी कपिल के लिये यही दुआ है.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की तसवीरें – 

Don't Miss! random posts ..