ENG | HINDI

आदित्या पंचोली ने इस वजह से कंगना पर लगाया 30 लाख रुपए चोरी करने का ओराप

कंगना के लफ़डे

कंगना के लफ़डे – हाल ही में एक टीवी शो पर अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड्स के खिलाफ इंटरव्‍यू देकर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत मुश्किल में फंस गईं हैं। कंगना ने शो पर ऋतिक रोशन, अध्‍ययन सुमन और आदित्‍य पंचोली को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

कंगना की बातें सुनकर आदित्‍य पंचोली ने उन्‍हें पागल बताया और कोर्ट केस करने की धमकी भी दी है। साथ ही आदित्‍य ने कंगना पर आरोप लगाया है कि कंगना उनके पैसे दबाकर बैठीं हैं। इससे पहले भी आदित्‍य कह चुके हैं कि उन्‍होंने कंगना पर पानी की तरह पैसा बहाया था।

इससे पहले एक इंटरव्‍यू में आदित्‍य ने कंगना के लफ़डे के बारे में कहा था कि रिलेशनशिप में रहने के दौरान कंगना और मैं पति-पत्‍नी की तरह रहते थे। मैं हम दोनों के लिए घर बनवा रहा था।

आदित्‍य ने आरोप लगाया कि ब्रेकअप के बाद भी उन्‍होंने कंगना को पैसे दिए थे और कंगना ने उनसे घर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए मांगे थे। मैंने उन्‍हें 55 लाख रुपए कैश दिए जिसमें से उन्‍होंने सिर्फ 25 लाख ही लौटाए हैं। अभी तक कंगना के पास मेरे 30 लाख रुपए बकाया हैं। मैंने तो उनकी बहन रंगोली तक की प्‍लास्टिक सर्जरी पर 10 लाख रुपए खर्च किए थे।

कंगना पर आरोप लगाते हुए आदित्‍य ने तो यहां तक कह डाला कि फिल्‍म शाकालाका बूम बूम के दौरान कंगना ने अपने एक्‍टर्स के साथ नज़दीकियां बढ़ाने की कोशिश की थी।

वहीं ठीक इसके उलट कंगना ने शो पर बताया कि आदित्‍य पंचोली ने उन्‍हें हाउस अरेस्‍ट कर लिया था और उनके साथ मारपीट भी की थी।

आदित्‍य के अलावा कंगना की लव कंट्रोवर्सी अध्‍ययन सुमन और ऋतिक रोशन के साथ भी चल रही है।

ऐसे थे कंगना के लफ़डे – अध्‍ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि कंगना उनके बेटे पर काला जादू करती हैं। वहीं ऋतिक के साथ हुए विवाद के बारे में तो आज हर किसी को पता है।

Don't Miss! random posts ..