ENG | HINDI

कंगना से सबंध बनाना चाहते थे रणबीर कपूर !

कंगना से सबंध

कंगना से सबंध – ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बढ़ते विवादो में कई खुलासे सामने आए हैं.

कंगना के ऋतिक को भेजे 2014 के ई-मेल्स मीडीया में लीक हो चुके हैं. आपको बता दें कि यह वही ई-मेल्स हैं जिनका कंगना दावा करती हैं कि यह ऋतिक ने खुद लिख कर अपने आप को ई-मेल किए थे. लेकिन अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है, और ना ही कंगना इस बात को अभी तक साबित कर पाईं हैं.

इन ई-मेल्स में कंगना ने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है और उनके साथ ही उनकी एक्स के बारे में उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण “मीनिंगलेस” हैं. दीपिका और रणबीर के रिलेशनशिप का कोई मतलब नहीं है. पिछले साल कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर और कंगना के अफेयर की खबरें भी सामने आईं थीं. रणबीर कंगना से सबंध बनाना चाहता था.

मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ऋतिक को मेल करते हुए कहती हैं – रणबीर ने क्वीन के हिट होने से पहले उन्हें कभी अटेंशन नहीं दी, यहां तक कि मुझे तो रणबीर से भाई जैसी फीलिंग्स आती थी. लेकिन जब से रणबीर ने मेरी फिल्म क्वीन का फुटेज फैंटम ऑफिस में देखा, तब उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच किया. उन्होंने वीडियोज़ और दूसरी चीजों पर फंकी लाइन्स बोलना शुरू कर दिया था.

रणबीर के बारे में कंगना ने आगे कहा, “जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर रानी की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधा अप्रोच किया. मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई.”

उसके कुछ दिन बाद रणबीर का मैसेज आता है –

रणबीर – कैसा है NYC?

कंगना – क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है?

रणबीर – क्यों नही रेगुलर रिलेशनशिप?

रणबीर कंगना से सबंध बनाना चाहता था. – इसके बाद कंगना ने रणबीर को मना कर दिया था और कहा कि मैं किसी और के साथ रिश्‍ते में हूं. मेरे ख्याल से उन्हें इस बात का बुरा लगा था.

Don't Miss! random posts ..