ENG | HINDI

किस बात से खफा होकर कंगना के दादा जी ने मारा था उन्हें थप्पड़

कंगना के दादाजी

कंगना के दादाजी – कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है.

इन दिनों वो एक टीवी इंटरव्यू की वजह से लाइमलाइटम में बनी हुई हैं जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते से जुड़ी सारी बातें दुनिया के सामने बेझिझक कह डाली, इसके अलावा भी कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कई बाते कहीं. कंगना ने अपनी फैमिली के बारे में भी बताया कि किस तरह वहां लड़कों व लड़कियों में फर्क किया जाता था. इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने दादा जी की सख्ती का भी जिक्र किया है.

टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने परिवार के बारे में कहा कि उनके परिवार के लोग काफी सख्त थे, खासतौर पर कंगना के दादाजी. कंगना के दादाजी एक आईएएस ऑफिसर थे इसके बावजूद भी वो घर की औरतों पर अपना शासन बनाए रखते थे. एक बार जब उनके दादा जी फोन पर अपने बेटे यानी कंगना के पिता से बात कर रहे थे तो कंगना ने भी बात करने की इच्छा जताई. इस बात पर कंगना के दादाजी ने कंगना से कहा कि उन्हें जो भी कहना है घर आने के बाद बोल देना, लेकिन कंगना नहीं मानी और पापा से बात करने की जिद करने लगी. कंगना की इस हरकत को देख उनके दादा गुस्से में आ गए और कंगना को थप्पड़ जड़ दिया और कंगना दीवार से टकराकर गिर गई.

इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि घर में कोई मर्द आता तो सभी औरतें अपने सिर को पल्लू से ढंक लेती थीं, भले ही उनका ब्रेस्ट ब्लाउज से बाहर दिख रहा हो. कंगना का कहना है कि अक्सर उनके पिता जी छोटे भाई से पूछा करते थे कि तुम बड़े होकर क्या बनोगे, जब कंगना ये सवाल अपने पिता से करती थी कि वो बड़ी होकर क्या बनेगी तो उसके पिता कहते थे ये फैसला तुम्हारा पति करेगा. तुम्हें तो शादी कर दूसरे घर जाना है, कंगना अपने पिता की इस बात को सुन काफी दुखी होती थी.

कंगना के दादाजी और कंगना की बातों से साफ ज़ाहिर है कि उनके घर का माहौल काफी रुढ़ीवादी था और शायद बचपन में लगाई गई पाबंदियों ने ही कंगना को इतना बागी और जिद्दी बना दिया है.

Don't Miss! random posts ..