ENG | HINDI

बोलीवुड स्टार कंगना रनौत को है बड़ी बीमारी ! जानें आखिर क्यों इतने बड़े स्टार ने कहा ऐसा

Kangana Ranaut And Hrithik Roshan

बोलीवुड की दो अहम हस्तियों के बीच अभी शीत युद्ध हो रहा है.

दोनों ही एक दूसरे पर बड़े-बड़े जुबानी वार कर रहे हैं.

जी हाँ अभी कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच लव कमेस्ट्री का वार चल रहा है.

अब आपको पता होना चाहिए कि कंगना ने कुछ ही दिन पहले बोलीवुड के स्टार रितिक रोशन पर यह आरोप लगाया कि कुछ समय पहले तक रितिक और कंगना के बीच में प्यार जैसी चीज थी.  दोनों एक साथ जुड़े हुए थे किन्तु अब रितिक बदल रहे हैं. इस बयान के बाद से बोलीवुड के दोनों स्टार के बीच लव वार शुरू हो गया था.

कंगना कहती हैं

कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में अपने पूर्व प्रेमी को सिली एक्स कहते हुए इस विवाद की शुरुआत की थी. बाद में इनके वकील ने भी कुछ ईमेल के आधार पर यह बताया था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा था. यहाँ कंगना कहती हैं कि रितिक इनसे ईमेल पर बात करते थे.

रितिक रोशन की सफाई

रितिक का कहना है कि वह अभी तक किन्हीं वजहों के कारण ही शांत थे. उनको इस तरह के मुद्दों को उछालना अच्छा नहीं लगता है. अभी तक कंगना जिस ईमेल की बात कर रही थी वह मेरा नहीं है. मैंने इस सिलसिले में रिपोर्ट भी दर्ज की हुई है. इसके अलावा मैं ये भी कहूंगा कि मुझे पता है कि किसी की भी मानसिक स्थिति पर टिप्पणी करने का मतलब क्या होता है इसलिए मैं सोच समझकर ही जवाब दूंगा.

तो कंगना की बीमारी यह है  

रितिक ने बातों ही बातों में जिक्र किया है कि कंगना को एक बिमारी है कि वह खुद को सोच की दुनिया से बाहर नहीं निकाल पाती हैं. इनके अनुसार कंगना को बीमारी और वो चीज़ें इमैजिन करती हैं. अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो वो कंगना के भेजे सारे ईमेल, मीडिया को दे देंगे.

वहीँ दूसरी ओर कंगना का कहना है कि अब वह भी रितिक के खिलाफ केस करने की तैयारी कर रही हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि रितिक और कंगना का यह युद्ध कौन रुकवाता है. कंगना के गुस्से का तो सभी को पता ही है इसलिए यहाँ टक्कर बराबर की ही है.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..