ENG | HINDI

अपने फ़्लॉप बेटे लिए किस लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ गये हैं राकेश रोशन

ऋतिक और कंगना

ऋतिक और कंगना – बॉलीवुड में ऋतिक की फ़िल्में भले ही ना चलें, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के किस्से बहुत चलते हैं.

ऋतिक की पर्सनल लाइफ के मसाले ही लोगों को आनंद देते हैं. कभी बीवी से तलाक लेने का मज़ाक तो कभी किसी और हीरोइन से लिंक अप की खबरें, ये सब ऋतिक को पॉपुलैरिटी देता है.

हाल ही में ऋतिक और कंगना पुराण से बॉलीवुड काफी गरम दिखा. टीवी चैनेल, मैगजीन, छोटे, बड़े अखबार सभी इन दोनों के विषय में अपनी-अपनी मसालेदार खबरें बेचकर पैसा कमाएं. अब तो लोगों को भी पता चल गया है कि मामला कुछ नहीं है, बस इससे ऋतिक और कंगना लोगों के बीच बने रहना चाहते हैं.

कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में जमकर दोनों बाप बेटे की बखिया उधेड़ी थी. तब कंगना की बातों का इन दोनों बाप बेटे ने जवाब नहीं दिया, लेकिन जैसे ही कंगना की फिल्म सिमरन रिलीज़ हो गई और उसे दर्शकों का बहुत प्यार नहीं मिला, उसने बॉक्स पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया तैसे ही बाप बेटे फिर से उठ खड़े हुए.

अब तो बात इतनी बढ़ गई है कि ऋतिक के पापा राकेश रोशन अपने बेटे की ओर से पुलिस में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिए हैं. खबरों की मानें तो कंगना को नोटिस पहुँच गई है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो यही दोनों पार्टियाँ जानें, लेकिन एक बात तो तय है की ऋतिक और उनके पिता कंगना की प्रसिध्दी को पचा नहीं पा रहे हैं. ऋतिक से बाद में फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाप और कोई गॉड फादर न होने के बाद भी आज भी कंगना ऋतिक से बहुत आगे हैं.

हो सकता है कि ऋतिक को कंगना की ये बात पसंद न आ रही हो और इसलिए वो बार बार इस लड़की को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

बहरहाल हमारा इस खबर से कुछ लेना देना नहीं है. हम तो बस आप तक ये खबर पहुंचा रहे थे, जो पहले ही कई जगह छप चुकी है.

Don't Miss! random posts ..