ENG | HINDI

करण से बदला लेने के लिए इस अभिनेता का इस्तेमाल कर रहीं हैं काजोल !

करण से बदला लेने के लिए

करण से बदला लेने के लिए – करण जौहर अक्सर काजोल के बारे में आग उगलते रहते हैं।

वह काजोल से इस कदर नाराज  हैं कि कहीं पर भी उनके बारे में अनाप-शनाप बोलना शुरू कर देते हैं।

यहां तक कि वह अपने दोस्तों से भी काजोल के बारे में उल्टी-सीधी बातें करते हैं। इस कारण काजोल आजकल बहुत परेशान चल रही हैं।

दरअसल काजोल को डर है कि करण के चक्कर में इंडस्ट्री के बाकी कलाकार भी उनसे दूरी न बना लें। ऐसे में करण से बदला लेने के लिए उन्होंने करण के सबसे करीबी दोस्त शाहरुख से हाथ मिला लिया है और अब वह उन्हें करण के खिलाफ भड़काने में लगी हुई हैं।

इतना ही नहीं वह पूरी कोशिश कर रही हैं कि शाहरुख से ज्यादा से ज्यादा बात कर सकें और उनसे जुड़ी रहें।

सुनने में तो यह भी आ रहा है कि शाहरुख से काजोल बॉलीवुड से जुड़ी सारी जानकारियां लेती रहती हैं। फोन के जरिए वह उनसे लगातार संपर्क में रहती हैं। यहां तक कि पिछले दिनों उन्होंने एक इवेंट में भी शाहरुख खान की जमकर तारीफ की और कहा कि वह हमेशा लोगों के दिलों के बादशाह बने रहेंगे।

पिछले कुछ दिनों से काजोल कुछ ज्यादा ही शाहरुख की तारीफों के पुल बांध रही हैं।

उनकी हरकतें देख तो साफ जाहिर हो रहा है कि वह वाकई बहुत बेचैन हैं।

काजोल नहीं चाहतीं कि बॉलीवुड में वह अलग-थलग पड़ जाएं। वैसे भी शाहरुख और उनके परिवार की करण से कुछ ज्यादा ही अच्छी बनती है और यही कारण है कि काजोल शाहरुख को करण से दूर करने में लगी हैं। ताकि इससे करण के अकेले पड़ जाएं। उन्हें डर है कि कहीं शाहरुख को करण उनके खिलाफ भड़का न दें।

यही वजह है कि करण से बदला लेने के लिए वह आजकल वह बात-बात पर शाहरुख के नाम की माला जप रही हैं।

हालांकि जहां शाहरुख काजोल से बात करते हैं, वहीं उनकी पत्नी गौरी करण के घर अक्सर जाती आती रहती हैं। खासकर जब से उनके बच्चे हुए हैं तब से तो गौरी ने उन्हीं के घर पर अपना डेरा डाला हुआ है।

इस तरह से करण से बदला लेने के लिए काजोल शाहरुख़ का इस्तेमाल कर रही है !