मनोरंजन

अपने पति से ही लड़के पटाने के टिप्स लेती थी काजोल !

अभिनेत्री काजोल – बी टाउन में किसी ना किसी कपल के प्यार के चर्चे हुआ ही करते हैं।

कभी किसी कपल का प्यार परवान चढ़ता है तो  कभी उनके मतभेद के बारे में ख़बरें सुनने में आती हैं।

लेकिन इनमें से एक कपल ऐसा भी है, जो शुरूआत से सभी का फेवरेट बना हुआ है और इस कपल के बारे में कभी लड़ाई-झगड़े की बात भी सुनने में नहीं आई। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस काजोल और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की।

काजोल और अजय की लव स्टोरी की शुरूआत बहुत दिलचस्प तरीके से हुई थी। अब तो आपके मन में भी इनकी लव स्टोरी के बारे में जानने की उत्सुकता पैदा हो गई होगी। तो चलिए हम आपको बॉलीवुड के इन लव बर्ड्स की प्रेम कहानी के बारे में बता ही देते हैं।

शूटिंग पर हुई मुलाकात

अजय और काजोल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। ये बात साल 1994 की है। जब काजोल और अजय फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान दोनों की सेट पर रोज मुलाकात होती थी और ये मुलाकात धीरे-धीरे गहरी दोस्ती में तब्दील हो गई। फिर एक दिन दोनों को ये अहसास हुआ कि उनकी ये दोस्ती शायद अब प्यार में बदल गई है।  फिर काजोल और अजय ने एक-दूसरे से अपने प्यार का जिक्र कर ही दिया। साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली। आज अजय और काजोल दो बच्चों न्यासा व युग के माता-पिता हैं।

पति से ही लेती थी बॉयफ्रेंड पटाने के टिप्स

ये बात तो सभी को पता है कि अभिनेत्री काजोल बड़ी ही नॉटी एक्ट्रेस हैं। काजोल हमेशा से ही मस्तमौला एक्ट्रेस रही हैं। शादी के पहले अजय और काजोल को इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 8 साल हो चुके थे। अजय ने साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था वहीं काजोल ने 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। काजोल और अजय ने कई फिल्मों में साथ काम किया और दोनों हमेशा से अच्छे दोस्त रहे। काजोल तो अजय से लड़के पटाने के टिप्स भी लेती थी और अजय भी इसमें काजोल का पूरा साथ देते थे।

अभिनेत्री काजोल ने कुछ समय तक तो लड़के पटाए, लेकिन इस बीच उनकी लाइफ में कोई ऐसा लड़का नहीं आ पाया जिसके साथ काजोल सेटल हो सकें। इस दौरान काजोल को अजय की सादगी भा गई और फिर उन्होंने अजय के साथ ही जीवन बिताने का फैसला लिया।

वैसे लड़कियां पटाने के मामले में अजय भी कुछ पीछे नहीं थे। अजय दिखने में जरूर सीधे लगते हैं लेकिन वो बड़े ही छूपे रुस्तम हैं। अजय का नाम करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ जुड़ चुका है। करिश्मा और अजय की जोड़ी की तो आज भी चर्चा होती है।  करिश्मा तो अजय के प्यार में पागल थी। मगर इस बीच अजय का दिल रवीना के लिए धड़कने लगा और वो रवीना को डेट करने लगे। हालांकि आखिर में तो अभिनेत्री काजोल ही अजय के दिल पर बाजी मारने में कामयाब हुई।

यदि आपको अजय और अभिनेत्री काजोल की लव लाइफ से जुड़े ये किस्से पसंद आए हो तो इस स्टोरी को शेयर जरूर कीजिएगा।

Ayushi Sharma

Share
Published by
Ayushi Sharma

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago