ENG | HINDI

जब इस बॉलीवुड अभिनेत्री को एक मैगजीन ने किया टॉपलेस !

काजल अग्रवाल टॉपलेस

काजल अग्रवाल टॉपलेस – बॉलीवुड में टॉपलेस होना आम बात है।

फिल्मों को हिट कराने में या सुर्खियों को बटोरने के लिए अकसर अभिनेत्रियां टॉपलेस हो जाती है।

लेकिन बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्री भी है जिसे एक मैगजीन के टॉपलेस कर दिया और अभिनेत्री को इसका पता तब चला जब उसकी टॉपलेस फोटो मैगजीन के कवर पेज पर प्रकाशित हुई।

काजल अग्रवाल टॉपलेस

साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखने वाली काजल अग्रवाल का टॉपलेस होना इसलिए भी सभी को चौंका दिया क्योंकि इन्हें अपनी सभी फिल्मों में सलवार कमीज या साड़ी में ही देखा गया। खुद अभिनेत्री ने कई बार इंटरव्यू में कहा कि वो कभी बिकनी में नहीं फोटोसूट कराएंगी और ना ही फिल्मों में बिकनी में नजर आएंगी।

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में अजय देवगन की सिंघम में मुख्य भूमिका अदा की है। एफएमएच मैगजीन के कवर पेज पर इनकी टॉपलेस फोटो खूब विवादित रहा। काजल का कहना था कि उन्होंने कोई टॉपलेस फोटोसूट नहीं करवाया वहीं कम्पनी का कहना था कि उन्होंने करवाया है। काजल ने उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ करने का कम्पनी पर आरोप लगाया। एक दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए।

काजल अग्रवाल टॉपलेस

इस पर एफएचएम की ओर से बहुत ही घटिया बयान भी आया। कम्पनी ने अपने ट्वीटर एकाउंट से एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि काजल अग्रवाल टॉपलेस फोटो में उनका बाजू उनकी टी-शर्ट भी जितना कवर नहीं कर सकता जितना हमने किया है।

कम्पनी ने काजल अग्रवाल टॉपलेस का कम्पनी के खिलाफ मुद्दा उठाना खुद को प्रमोट करने का माध्यम माना।

काजल अग्रवाल ने कुछ महीने बाद फिर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर एक टॉपलेस फोटो दिया। इस कवर पेज पर छपी फोटो में काजल ने अपना बैकसाइड दिखाया जबकि आगे की साईड को सफेद फैबरिक से ढ़क लिया था।

फिल्मफेयर मैगजनी के कवर पर टॉपलेस फोटो प्रकाशित होने के बाद काजल की खुद को प्रमोट करने की स्ट्रेटेजी समझ आती है। इस फोटो ने यह भी साबित कर दिया कि काजल ने एफएमएच मैगजीन के लिए भी कवर सूट कराया होगा लेकिन मीडिया में मुद्दा बनने के बाद वो इसे फोटोशॉप कहकर नकारने लगी।

Don't Miss! random posts ..