ENG | HINDI

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का हॉट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर मचा रहा है धूम, देखे तस्वीरे!

काजल अग्रवाल

बेहद खुबसूरत और हसीन काजल अग्रवाल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी खूबसूरती और गजब की एक्टिंग स्किल से लोगो के दिलों पर राज करती है।

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत में साउथ की फिल्मों को प्राथमिकता दी है।

वहीं काजल सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर काफी सक्रिय रहती है और अपनी खुबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती है। इन दिनों उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साईट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. काजल की इन खुबसूरत और हॉट तस्वीरों को अब तक लाखों हिट्स मिल चुके है।

अधिक्तर लोगो को लगता है कि काजल ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की है लेकिन हम आपको बता दें कि काजल की पहली फिल्म बॉलीवुड की थी।

साल 2004 में आई “क्यों हो गया ना” काजल की पहली फिल्म थी।

हालाँकि ये फिल्म ज्यादा नहीं चली उसके बाद उन्हें साउथ की फिल्मों के अच्छे ऑफर मिलने लगे और इस तरह उन्होंने साउथ की फिल्मों में अपनी एंट्री की।

काजल की साउथ इंडस्ट्री की पहली फिल्म साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म ‘तेजा’ थी। उसके बाद साल 2009 में आई ‘मगधिरा’ उनकी जबरदस्त हिट फिल्म थी और इस फिल्म से काजल के कैरियर का ग्राफ़ काफी ऊपर आ गया। मगधिरा साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार है और इस फिल्म ने काजल को साउथ की मुख्य अभिनेत्रियों में जगह दिलवाई है।

काजल का जन्म मुंबई में हुआ और इनके पिता एक व्यवसायी है.

काजल ने अपनी पढ़ाई मास मीडिया में मुंबई के के सी कॉलेज से की है। काजल की एक छोटी बहन भी है जो साउथ की फिल्मो में काम कर रही है उनका नाम निशा अग्रवाल है। आपको बता दें कि काजल स्वभाव से बेहद चुलबुली और फ्रेंडली है। काजल के घर का नाम काजू है।

तो आप भी देखिये काजल अग्रवाल की बेहतरीन तस्वीरें जो उन्होंने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Don't Miss! random posts ..