ENG | HINDI

जस्टीन बीबर ने अपनी मंगेतर को पहनाई इतनी महंगी अंगूठी कीमत जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

जस्टीन बीबर की सगाई

जस्टीन बीबर की सगाई – अमीरों के शौक भी बहुत महंगे होते हैं, वो न सिर्फ अपने ऊपर बल्कि अपने करीबियों पर भी दिल खोलकर खर्च करते हैं और जब बात शादी या सगाई की हो, तो वो जाहिर है अपने पार्टनर को बहुत स्पेशल गिफ्ट या कोई चीज़ देते हैं.

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

अपनी आवाज़ से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले कनाडा के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने पहले तो सीक्रेटली इंगेजमेंट करके सबको चौंका दिया और अब उनकी इंगेजमेंट रिंग की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बीबर ने गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन को इतनी महंगी अंगूठी पहनाई है जिसके बारे में आम इंसान तो सोच भी नहीं सकता.

पीपल डॉट कॉम नामक एक बेवसाइट के मुताबिक बीबर ने न्यूयॉर्क के सोलो एंड कंपनी से अपनी मंगेतर बाल्डविन के लिए बेहतरीन इंगेजमेंट रिंग बनवाई जो 6 से 10 कैरेट की है और इसकी कीमत है 5 लाख पौंड यानी 3,42,48,350 रुपये रुपए. कीमत सुनकर शायद आपको भी चक्कर आ रहे होंगे, मगर आपको बता दें कि ये रिंग कोई आम रिंग नहीं है, बल्कि इसमें जस्टिन की मंगेतर हैली का चेहरा भी दिखता है.

जस्टीन बीबर की सगाई – खबरों के अनुसार जस्टिन बीबर न्यूयॉर्क में ज्वेलरी का बिज़नेस करने वाली कंपनी ‘सोलो एंड कंपनी’ के मालिक ज्वैलर जैक सोलो से मिलकर खास अंगूठी बनाने का ऑर्डर दिया था.

जानकारों के अनुसार 6 से 10 कैरेट की इस अंगूठी को बनाने में कुछ सप्ताह का समय लगा था. दरअसल, बीबर अपनी मंगेतर बाल्डविन को ऐसा तोहफा देना चाहते थे जिसे देख कर वो खुश हों और वो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दे. बताया जा रहा है कि इस अंगूठी में हैली का चेहरा नजर आता है.

आपको बता दें कि जस्टिन बीबर व उनकी मंगेतर बाल्डविन ने जुलाई की शुरुआत में बहामास में सगाई कर ली है. इन दिनों जस्टिन अपनी मंगेतर के साथ ही ज्यादातर समय बिताना पसंद कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में दोनों पूल में एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वो दोनों प्यार में अब काफी आगे बढ़ चुके हैं.

जस्टीन बीबर की सगाई – उम्मीद है उनके फैंस को जल्द ही जस्टिन व बाल्डविन की शादी की गुडन्यूज़ भी मिल जाएगी. जस्टिन ने सगाई के ऐलान के लिए एक लम्बा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. इसमें उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया था. जस्टिन जैसा पति पाकर यकीनन बाल्डविन खुद को बहुत खुशकिस्मत समझ रही होगी.