ENG | HINDI

जॉन बिपाशा से शादी कर ही लेते अगर बिपाशा की ये करतूत सामने ना आती !

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु आज करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी बनकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

बिपाशा भले ही करण की तीसरी पत्नी हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी जिंदगी में करण से पहले कोई मर्द नहीं था.

करण से पहले बिपाशा की जिंदगी में कई मर्द आए और चले गए.

लेकिन इन मर्दों में बिपाशा जॉन अब्राहम के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. कहा जाता है कि जॉन बिपाशा से बेहद प्यार करते थे लेकिन फिर भी दोनों की शादी होते-होते रह गई.

इससे पहले की बिपाशा जॉन की पत्नी बनती. बिपाशा की एक करतूत ने उन्हें जॉन से हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर दिया. आखिर बिपाशा की ऐसी कौन सी करतूत जॉन के सामने आई जिसने दोनों के रिश्तों में कड़वाहट ला दी.

आइए हम आपको बताते हैं.

आठ सालों से थे रिलेशनशिप में

डिनो मोरिया के बाद बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की प्रेम कहानी तकरीबन आठ सालों तक चली. इस दौरान कई बार बिपाशा विवादों में भी घिरी लेकिन जॉन ने हमेशा उनका साथ दिया.

बिपाशा की जिंदगी के सारे विवादों को जानते हुए भी साल 2007 में जॉन ने मीडिया के सामने बिपाशा से शादी करने का ऐलान कर दिया. दोनों के इस ऐलान-ए-मोहब्बत को देखकर सभी को ऐसा लगा कि बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की प्रेम कहानी अब शादी के मंजिल तक पहुंच ही जाएगी.

बिपाशा की इस करतूत ने तोड़ा जॉन का दिल

मीडिया के सामने शादी का ऐलान करने के कुछ समय बाद ही बिपाशा विदेशों की सैर करने के लिए लिस्बन पहुंची और जॉन अब्राहम पांडिचेरी में नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘आशाएं’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए.

लिस्बन पहुंचते ही एक पब में बिपाशा की मुलाकात पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो से हुई. बताया जाता है कि उस वक्त बिपाशा रोनाल्डो की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं.

रोनाल्डों ने भी मौका देखते ही बिपाशा को अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया. जहां दोनों की ये मुलाकात गहरी होते-होते लिप लॉक किस में तब्दील हो गई. अगली सुबह बिपाशा और रोनाल्डो की किसिंग वाली तस्वीरें मीडिया में जमकर वायरल हुईं.

जैसे ही ये खबर जॉन तक पहुंची मानों उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. बिपाशा की इस करतूत ने जॉन का दिल ही तोड़ दिया. बताया जाता है उस दिन जॉन ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और पूरे दिन बाहर ही नहीं निकले.

इस घटना के बाद से जॉन ने बिपाशा के साथ पब्लिक प्लेस पर दिखना बिल्कुल ही कम कर दिया और दोनों के रिश्ते के बीच दूरियां तेजी से बढ़ने लगी थी.

आखिरकार जॉन ने एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी कर ली और हमेशा-हमेशा के लिए दोनों की राहें एक-दूसरे से जुदा हो गई.

गौरतलब है कि अगर बिपाशा ने उस दिन रोनाल्डों से नजदीकियां नहीं बढ़ाई होती और ये खबर दुनियाभर की मीडिया में सुर्खियां न बटोरती तो शायद बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का रिश्ता बच जाता. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था तभी तो बिपाशा की ये करतूत जॉन के सामने आई दोनों की शादी होते-होते रह गई.

Don't Miss! random posts ..