ENG | HINDI

अपनी ये फोटो देखकर आज भी हँसता है ये एक्टर

जॉन अब्राहम का फनी फोटो – बॉलीवुड को सपनों की दुनिया कहा जाता है. एक ऐसी दुनिया जहाँ के लोग और जहाँ का माहौल बहुत अलग होता है.

एक ऐसी दुनिया जिसका सपना हर कोई देखता है, लेकिन पूरा बहुत कम लोगों का होता है. फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए बहुत लोग आते हैं. इनमें से कुछ ही हिट होते हैं बाकी के सपने चूर चूर हो जाते हैं. शुरुआत में बॉलीवुड में आने के बाद लोग बहुत अलग होते हैं. धीरे धीरे जब उनकी फ़िल्में हिट होने लगती हैं और वो स्टारडम से घिरने लगते हैं, तो उनकी पर्सनालिटी ही बदल जाती है.

आज हम आपको एक ऐसे ही हीरो की बात बताएंगे, जो जब फिल्म दुनिया में कदम रखा था तो उसका मज़ाक उड़ता था.

कुछ फिमों में उसने लीक से हटकर रोल किया. वो फिल्मों में कभी गे बना तो कभी साइड रोल किया, लेकिन आज उसकी पर्सनालिटी बिलकुल अलग है. आज वो ही मैन बन गया है. धर्मेन्द्र के बाद उसे ही मैन कहना गलत नहीं होगा.

जॉन अब्राहम का फनी फोटो –

अपने करियर को उसने बहुत उंचाई दी. इ

स खान बंधुओं की फिल्म इंडस्ट्री में उसने अपना नया मुकाम बनाया. उसने कुछ ऐसी फ़िल्में बनायीं, जो सच में काबिले तारीफ थीं. उसकी एक्टिंग और लुक का कोई जवाब नहीं. मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में दमदार रोल करके उसने जाता दिया कि वो कोई प्ले बॉय नहीं बल्कि ही मैन है.

जी हाँ, सही समझे आप. हम बात कर रहे हैं जॉन अब्राहम की. शुरूआती दौर में जॉन कुछ ऐसे दिखते थे कि उन्हें देखकर हंसी आती थी. लम्बे बाल और बेकार रोल करने वाले जॉन अब काफी हैंडसम हो गए हैं.

जॉन अब्राहम का फनी फोटो को आप ध्यान से देखिए. इसमें वो बड़े ही अजीब लग रहे हैं. सब्जियों से ढकें जॉन लम्बे बालों में और इस पोज़ में बिलकुल जोकर लग रहे हैं. आज ये फोटो अगर जॉन खुद भी देखेंगे तो उन्हें हंसी आएगी.

वैसे सिर्फ जॉन ही नहीं बल्कि सभी एक्टर्स शुरूआती दौर में कुछ ऐसे ही लगते हैं.