ENG | HINDI

ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के हॉट कपल ‘जॉन-बिपाशा का’ रिश्ता टूट गया !

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

दुनिया को प्यार का पाठ पढ़ाने वाला बॉलीवुड भी प्यार के जादू से बच नहीं पाया है।

यहाँ पर भी बहुत से सितारों का प्यार परवान चढ़ा और कुछ ऐसे चढ़ा की लोगो की जुवान पर इनके इश्क के चर्चे होने लगे।

आज हम ऐसे ही एक हॉट कपल की बात करने जा रहे है जो कभी एक-दूसरे की जान हुआ करते थे।

लेकिन आज एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते। जी हाँ हम बात कर रहे है जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की। ये दोनों लगभग 9 सालों तक एक-दूसरे के साथ रहे और जब अलग हुए तो ऐसे अलग हुए की फिर पलट कर एक-दूसरे का मुहँ तक नहीं देखा।

दोनों की प्रेमकहानी शुरु हुई 2002 में फिल्म जिस्म के सेट पर उस समय जॉन बॉलीवुड में न्यू कमर थे लेकिन बिपाशा उस समय एक स्टार बन गई थी। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा जॉन पर ऐसे फिदा हुईं कि उन्होंने अपने प्यार डिनो मारिया तक को भुला दिया।

उस वक्त बिपाशा का नाम डिनो के साथ जुड़ा था, लेकिन जॉन का ऐसा जादू चला कि बिपाशा डिनो को भूल गईं।

करीब 5 सालों तक इनकी प्रेमकहानी ऐसे ही चलती रही, फिर 2006 में इनकी लव स्टोरी में ट्विस्ट आया। उस वक्त जॉन विद्या बालन के साथ फिल्म ‘सलामे इश्क’ की शूटिंग कर रहे थे और कहा जाता है, दोनों एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हो गए। हालाँकि जॉन के साथ सच में विद्या का रिश्ता था या नहीं ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन इस वजह से जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बीच दूरियां जरूर आने लगीं।

उसी समय फिल्म रेस की शूटिंग के दौरान बिपाशा और सैफ अली खान की नजदीकियों की खबरें आने लगीं।

हालांकि कुछ वक्त के बाद जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु फिर एक दूसरे के साथ आ गए। 2007 में इस जोड़ी के बीच फिर घमासान हुआ, दरअसल इस साल बिपाशा पुर्तगाल गई थीं और वहां फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ उनका किस का किस्सा जॉन को पसंद नहीं आया। विदेश के अखबारों में तो बिपाशा को रोनाल्डो की नई गर्लफ्रेंड तक बता दिया गया।

बिपाशा जब भारत लौटकर वापस आईं, तो जॉन के साथ उनके रिश्ते बिगड़ चुके थे। हालांकि कि इस बार भी दोनों ने दोबारा पैचअप कर लिया और फिर साथ हो गए। वहीं 2008 में बिपाशा और जॉन की सगाई की खबरें भी आईं, लेकिन बिपाशा ने इससे साफ इनकार कर दिया।

इसी दौरान एक जिम में जॉन की मुलाकात प्रिया रुंचाल से हुई, जॉन धीरे-धीरे प्रिया के करीब आने लगे.

तो वहीं बिपाशा का नाम भी अलग-अलग लोगो से जुड़ता रहा। इसी के बाद से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। साल 2012 में दोनों सितारों ने अपने रिश्ते के टूटने का ऐलान किया। वहीं जॉन ने प्रिया से शादी कर ली तो बिपाशा ने पिछले दिनों करण सिंह ग्रोवर से अपना विवाह रचा लिया।

और इस तरह बॉलीवुड की एक और लव-स्टोरी – जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु – अधूरी रह गई।

Don't Miss! random posts ..