ENG | HINDI

जब इस मामूली सी बात को लेकर जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार हाथापाई करने पर हो गए उतारू !

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों में वैसे तो इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती दिखाई जाती है.

बात करें दोनों के स्वभाव की तो जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार काफी शॉर्ट टेंपर्ड माने जाते हैं. हालांकि दोनों मीडिया के सामने बहुत ही शांति और सलीके से पेश आते हैं.

लेकिन एक ऐसा वक्त भी आया था जब एक छोटी सी बात को लेकर दोनों को गुस्सा आ गया और दोनों एक-दूसरे से हाथापाई करने पर उतारु हो गए.

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग को दौरान आपस में भिड़े

दरअसल ये वाकया है साल 2012 का. जब जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार दोनों ही अपनी फिल्म ‘हाउसफुल-2’ की स्पेशल  स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे.

बताया जाता है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार आपस में भिड़ गए. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई करने पर उतर आए लेकिन इस बिगड़ते हालात को देखते ही उनके बॉडीगार्ड्स ने दोनों को एक-दूसरे से अलग किया और शांत कराया.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिनिंग के दौरान कई और सितारे भी मौजूद थे और इस फिल्म को देखने के बाद मौजूद लोगों में से किसी ने इसकी तुलना फिल्म ‘देशी बॉयज’ से कर दी. पहले तो इस बात को सबने मजाक में लिया लेकिन इसी बात को लेकर जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार आपस में भिड़ गए.

साल 2005 से बिगड़ने लगे दोनों के रिश्ते

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के रिश्तों में कड़वाहट तब आने लगी, जब साल 2005 में निर्देशक प्रियदर्शन ने दोनों को फिल्म ‘गरम मसाला’ में कास्ट किया. उस दौरान अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम के मुकाबले ज्यादा कामयाब एक्टर हुआ करते थे और प्रियदर्शन उन्हें जॉन से ज्यादा पसंद भी करते थे.

खबरों के अनुसार गरम मसाला की शूटिंग के दौरान जॉन से ज्यादा अक्षय को अहमियत दी जाती थी. जिसे देखकर जॉन अंदर ही अंदर जलन की वजह से कुढ़ते रहते थे.

इस फिल्म की कामयाबी के बाद उन्हें कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला लेकिन जॉन ने इसके लिए हामी नहीं भरी. साल 2011 में डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे रोहित धवन अक्षय और जॉन को देशी बॉयज में एक साथ कास्ट करने में कामयाब रहे.

बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के आपसी रिश्तों की कड़वाहट थोड़ी दूर हुई जिसके बाद दोनों ने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 2 में काम किया. लेकिन इस फिल्म में भी अक्षय कुमार ने वाहवाही लूट ली.

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार दोनों ही मार्शल आर्ट में माहिर हैं ऐसे में जरा आप ही सोचिए अगर वाकई में उस रात दोनों के बीच हाथापाई हो गई होती तब क्या होता.

Don't Miss! random posts ..