ENG | HINDI

भारत के खिलाफ रची जा रही है एक जिहादी साजिश ! इस साल का सबसे बड़ा खुलासा ‘भारत में जिहादियों का जाल’

भारत में जिहादियों का जाल

पिछले दो दिन साल से जिस तरह से देश तरक्की करता हुआ नजर आ रहा है उससे देश के बाहर रहने वाले दुश्मन जल रहे हैं.

भारत के खिलाफ – भारत में जिहादियों का जाल – एक युद्ध की साजिश रची जा रही है. जिसमें एक खास धर्म का प्रयोग हो सकता है.

सबसे पहले तो हम यह बात सबको बता दें कि हमें अपने देश के मुसलमान भाइयों पर पूरा यकीन है. इस पोस्ट का उद्देश्य मुसलमान भाइयों को नीचा दिखाना नहीं है बल्कि उनको भारत देश के दुश्मनों के इरादों से वाकिफ कराना है, जो  भारत में जिहादियों का जाल बिछा रहे है.

1.  तो क्या है दुश्मनों का इरादा

अब जब देश के बाहर बैठे जिहादियों को यह लगने लगा है कि भारत देश विश्व में सबसे तेज गति से बढ़ रही अर्थव्यवस्था बनता जा रहा है तो उसने हिन्दू-मुस्लिम लोगों को आपस में लड़ाने की साजिश रची है. इस काम के लिए कुछ मौलवी लोगों को छुपकर देश में घुसाने का कार्यक्रम हो सकता है. यह मौलवी बाद में मुस्लिम भाइयों को भड़काने का काम करेंगे.

2.  अब मुस्लिम बच्चों पर कई आतंकवादी संगठनों की नजर है

देश के मुस्लिम युवा बच्चे कई आतंकवादी संगठनों की नजर में हैं. इन बच्चों को जिहाद के नाम पर इस्तेमाल करना ही इनका मकसद है. देश के अंदर कई जिहादी लोग, युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं.

3.  मदरसों में बच्चों का विकास नहीं होने देना है

देश में आज जितने भी मदरसे हैं वह तालीम के नाम पर बच्चों को कुछ नहीं दे पा रहे हैं. आज भी यह बच्चे नई टेक्नोलॉजी से सामंजस्य नहीं बैठा पा रहे हैं. उर्दू की तालीम के साथ अगर टेक्नोलॉजी को जोड़ा जाए तो यह बेहतर रहेगा. लेकिन जिहादी दुश्मन लोग, इस समाज को आगे बढ़ने से रोकना चाहता है. इसीलिए मदरसों के टेक्नोलॉजी से से जुड़ने पर उसको तकलीफ होती है.

4.  देश में ख़ुफ़ियातौर पर आ रहे हैं हथियार

भारतीय सुरक्षा एजेंसी का एक बड़ा अधिकारी दबी जुबान में यह कहता है कि जिहादी लोग बड़ी संख्या में देश के अंदर हथियार ला रहे हैं ताकि देश के मुस्लिम भाइयों के अंदर देश के प्रति इतना जहर भर दिया जाये कि यह लोग युद्ध लड़ सकें. लेकिन इस बात का हमारे मुस्लिम भाइयों को कोई इल्म नहीं है कि देश को बर्बाद करने के लिए धन कौन लगा रहा है और क्यों लगा रहा है?

5.  जिहादी देश की करेंसी से खिलवाड़ कर रहे हैं

जिहादी लोग नकली नोट छापकर, देश की करेंसी को नुकसान पहुचाने का काम कर रहे हैं. इससे देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान होगा.

6.  संभोग का जिहाद

हिन्दू लड़कियों से पहले शादी की जाएं और उसके बाद उनसे सेक्स कर, उनकी ज़िन्दगी तबाह कर दी जाए. ऐसा फरमान जिहादी लोगों ने निकाला है. अगर लड़की शादी से मना कर रही है तो उसके साथ सेक्स तो कर ही लिया जाये. इस तरह से देश के एक मुख्य धर्म पर चोट करने का इरादा है.

सबसे बड़ी बात यह है कि हमारे कुछ अपने मुस्लिम भाई, बिना सोचे-समझे, इस जाल में फंसते भी जा रहे हैं.

अब हमारे मुस्लिम लोगों को समझना होगा कि जिहादियों का कोई धर्म नहीं होता है. वह मात्र इस देश में धर्म की आग लगाना चाहते हैं. बाद में इस आग पर वह अपने मतलब सिद्ध करेंगे. तो वक़्त रहते जिहादियों के इस जाल का, पर्दाफाश हो गया है. बस अब आवश्यकता है कि इस जिहादी जाल को पूरी तरह से असफल भी सिद्ध कर दिया जाए.

Don't Miss! random posts ..