ENG | HINDI

अपनी बेटी जाह्नवी को खूबसूरत बनाने के लिए श्रीदेवी ने करवाई है उसकी प्लास्टिक सर्जरी !

जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी

जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी – बॉलीवुड में अपनी नई फिल्म को लेकर श्रीदेवी बहुत उत्साहित हैं.

फिल्म की तारीफ भी सुनने को मिल रही है. इस उम्र में भी अपने दम पर फिल्म करना और फिल्म को हिट कराना आसान काम नहीं है.

श्रीदेवी के लिए शायद ये आसान है. इसका कारण है कि आज भी श्रीदेवी बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं. अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए उन्होंने कई तरह के ट्रीटमेंट करवाए हैं.

जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी

बॉलीवुड में बने रहने के लिए सुंदर दिखना कितना मायने रखता है, ये श्रीदेवी से बेहतर और कोई नहीं जान सकता. शायद इसीलिए श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को सुंदर बनाने के लिए कोई भी कोर कसार नहीं छोड़तीं. हाल ही में आई एक खबर की मानें तो श्रीदेवी ने करवाई जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी.

वैसे तो जान्हवी की सुन्दरता में कोई कमी नहीं है, लेकिन उनकी नाक थोड़ी बड़ी थी. नाक को सुंदर बनाने के लिए श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी करवाई –  नाक की सर्जरी करवा दी. श्रीदेवी का अपने लुक्स और बेटियों के लुक्स को इस तरह से संजीदगी से लेना बस एक और ही इशारा करता है कि श्रीदेवी अपनी बेटियों को इंडस्ट्री की बाकी हीरोइनों से सुंदर दिखवाना चाहती हैं.

हो सकता है कि जल्द ही आपको जान्हवी को किसी फिल्म में देखने को मिले. जान्हवी की फिल्मी पारी को लेकर उनकी माँ बहुत परेशान हैं. अब तक कई फ़िल्में जान्हवी छोड़ चुकी हैं. इसका कारण उनकी माँ रही हैं. श्रीदेवी अपनी बेटी को किसी भी ऐसे तैसे प्रोजेक्ट से लॉन्च नहीं कर सकतीं. फ़िल्मी दुनिया का उनको बहुत अनुभव है. ऐसे में बेटी के करियर को संवारने की ज़िम्मेदारी भी तो उनकी ही है.

वैसे नोज़ सर्जरी के बाद जान्हवी और भी खूबसूरत लगती हैं. हाल के दौर में उनके जितनी सुंदर लड़की और कोई नहीं है. हेरोइनें भी जान्हवी के सामने बहुत कम लगती हैं. जान्हवी सभी स्टार किड में सबसे सुंदर दिखती हैं.

एक बात तो तय है कि श्रीदेवी किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहतीं, तभी तो जान्हवी की डेब्यू से पहले ही उन्होंने जाह्नवी की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली दी.

 

Don't Miss! random posts ..