ENG | HINDI

अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए फुल तैयारी में हैं जाह्न्वी अब कर रहीं ये काम

जाह्न्वी कपूर के डेब्यू की तैयारी

जाह्न्वी कपूर के डेब्यू की तैयारी – जाह्न्वी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, ऐसे में उनका डेब्यू शानदार हो और उनके काम में कोई कमी न निकाल पाएं इसके लिए जाह्न्वी खूब मेहनत कर रही हैं.

वैसे जाह्न्वी किस फिल्म से डेब्यू करेंगी ऑफिशियली इसकी अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है, मगर खबरों की मानें तो जाह्न्वी एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में शाहिद के भाई ईशान के साथ नज़र आएंगी. वैसे जाह्न्वी को कई बार ईशान के साथ घूमते देखा गया है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त आने पर पता चल ही जाएगा, मगर आपको बता दे कि जाह्न्वी इन दिनों एक्टिंग के साथ ही कुछ और भी सीख रहीं हैं?

क्या सीख रही हैं जाह्न्वी चलिए हम बताते हैं. ये है जाह्न्वी कपूर के डेब्यू की तैयारी –

एक्टिंग का गुण तो जाह्न्वी को मां से विरासत में मिला ही है और सुंदरता में भी वो मां से किसी तरह कम नहीं है, अब जाह्न्वी को लगता है कि कहीं डांस के मामले में वो मां श्रीदेवी से पीछे न रह जाए, इसलिए अब वो अपनी डांसिंग स्किल डेवलप करने पर मेहनत कर रही हैं.

खबरों की माने तो उन्होंने डांसिंग क्लासेज में एनरोल करवाया है. लगता है जाह्न्वी अपनी माँ की तरह एक बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस बनना चाहती हैं.

जहान्वी, अपने डेब्यू के लिए हर वो मुमकिन कोशिश कर रही है जिससे वो अपने इस डेब्यू को यादगार बना सके.

अब जाह्न्वी किसके साथ डेब्यू करेगी ये तो कुछ दिनों पता चल ही जाएगा, मगर ऑफ स्क्रीन उनके ईशान से अफेरयर की खूब चर्चा रहती है. दोनों साथ में कई बार नज़र भी आ चुके हैं, ऐसे में यदि उनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन भी रोमांच करते नज़र आए, तो तय की दर्शकों को ये जोड़ी ज़रूर पसंद आएगी. वैसे एक खबर तो ये भी थी कि जाह्न्वी को करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं, मगर अभी तक करण ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

ये है जाह्न्वी कपूर के डेब्यू की तैयारी – आज नहीं तो कल जाह्न्वी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ ही जाएंगी, मगर लोगों के दिलों पर तो वो फिल्मों में आने से पहले ही छा गई हैं और अब डांस के लिए उनकी मेहनत देखकर तो उनके फैन्स उन पर फिदा ही हो जाएंगे.

Don't Miss! random posts ..