ENG | HINDI

बॉलीवुड में आने से पहले ही किसके सपने देख रही हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ?

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर – जिन सितारों को देखकर आपके दिल की धड़कन रुक जाती है, सांसे थम जाती हैं, वो सितारे भी किसी और के लिए अपना दिल धड़काते हैं.

उनका दिल भी ज़ोरों से धड़कता है किसी ऐसे शख़्स के लिए जिसके साथ वो कुछ लम्हा बिताना चाहती हैं.

हालही में अमृता सिंह की बेटी सारा के फिल्मी करियर की घोषणा हुई. सारा को अगर कोई स्टार किड टक्कर दे रहा है, तो वो हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर.

भले ही जान्हवी कपूर के फिल्मी करियर की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन उनके स्टाइल से लाखों दिल अभी से धड़कने लगे हैं.

भले ही जान्हवी कपूर लाखों दिलों की धड़कन बन गई हैं, लेकिन कोई तो है, जिसके लिए वो बाहें फैला देना चाहती हैं. वो चाहती हैं कि वो हमेशा उसके आसपास रहें ताकि उसकी नज़रों का नूर बन सकें. उसे जीभर दे सकें और वो उन्हें नोटिस कर सके.

जी हां, वो शख़्स कोई और नहीं, बल्कि कपूर खानदान के रणबीर कपूर हैं.

भले ही वो दीपिका से लेकर कटरीना को डेट कर चुके हैं, लेकिन उनके चार्म में कोई कमी नहीं आई है. रणबीर को एक बार बस देखने के लिए जान्हवी कपूर कुछ भी कर लेती हैं. जिस पार्टी में रणबीर शिरकत करने वाले होते हैं, वहां जान्हवी कपूर कुछ भी करके पहुंच जाती हैं. इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर उसके लिए स्पेशल ड्रेस भी पहनती हैं. पार्टी में कोशिश करती हैं कि वो रणबीर के आसपास ही रहें ताकि रणबीर उनसे दो-चार बातें कर सकें.

जान्हवी कपूर की ये चाहत बुरी तो नहीं है और न ही रणबीर. अब अगर कपूर खानदान की बेटी का दिल इस हैंडसम कपूर पर आ ही गया है, तो हमें तो लगता है कि कोई अच्छी-सी फिल्म भी श्रीदेवी को प्लॉट कर ही देनी चाहिए.

जान्हवी कपूर की उम्र में ऐसा होता है. क्रश होना आम बात है, लेकिन डर तो इस बात का है कि कहीं जान्हवी को कपूर से इस्क़ न हो जाए. बहरहाल, अगर ऐसा कुछ हो भी गया तो बुरा ही क्या है. जान्हवी को हमारी ओर से ऑल द बेस्ट.

Don't Miss! random posts ..