ENG | HINDI

मस्ती में जाह्नवी से हुई बड़ी गलती, धड़क के बारे में कही ऐसी बात फिल्म पर हो सकता है असर!

धड़क

शुक्रवार 20 जुलाई का दिन जाह्नवी कपूर के लिए बहुत खास होगा, क्योंकि इसी दिन उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क रिलीज़ हो रही है.

इस दिन का श्रीदेवी को बेसब्री से इंतज़ार था, मगर अफसोस की बेटी का डेब्यू देखने के लिए वो इस दुनिया में नहीं है, मगर उनका आशीर्वाद और सीख तो हमेशा ही जाह्नवी के साथ रहेगी. रिलीज़ से पहले जाह्नवी और ईशान ने फिल्म की प्रमोशन के लिए जी जान लग दी, मगर इस प्रमोशन के दौरान ही जाह्नवी से बहुत बड़ी गलती हो गई.

दरअसल, बातों बातों में जाह्नवी ने फिल्म का क्लाइमेक बता दिया.

धड़क सैराट की रीमेक है तो इसकी कहानी तो सबको पता है कि मगर लोग ये सोच रहे हैं कि क्या इसका अंत भी सैराट की तरह ही दुखद होगा, अपने सवाल का जवाब तलाश के लिए लोग धड़क की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे, मगर जाह्नवी ने तो रिलीज़ से पहले ही ये राज खोल दिया. एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘’इस फिल्म में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं. ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच को छिपा लिया जाता है. उन्होंने कहा, यह कड़वा सच है. ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. फिल्म में असल ज‍िंदगी के सच को दि‍खाया गया है.”

जाह्नवी की इस बात से तो यही अंदाज़ा लग रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स भी सैराट जैसा ही होने वाला है.

वैसे जाह्नवी ने क्लाइमेक्स का खुलासा करके लोगों की फिल्म देखने की जिज्ञासा ज़रूर कम कर दी है. क्योंकि थिएटर में जाने पर लोग पहले से ही अंदाज़ा लगा लेंगे कि आगे क्या होने वाला है, ऐसे में फिल्म का मज़ा खराब हो जाएगा.

खैर श्रीदेवी की बेटी होन के नाते लोगों को जाह्नवी से उम्मीदें तो बहुत हैं, मगर वो इन उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाती है, ये तो फिल्म की रिलीज़ के बात ही पता चलेगा.

बहरहाल, जाह्नवी ने भले ही क्लाइमेक्स की ओर इशारा कर दिया हो, मगर श्रीदेवी की बेटी को पहली बार एक्टिंग करते देखना और ईशान के साथ उनकी केमेस्ट्री कितनी शानदार है ये देखने के लिए तो आपको सिनेमाघर का रुख करना ही होगा.

Article Tags:
·
Article Categories:
मनोरंजन

Don't Miss! random posts ..