ENG | HINDI

बॉलीवुड स्टार की इस बेटी ने किया ऐसा मेकओवर कि इसके आगे बेकार हैं सभी हसीनाएं !

जान्हवी और ख़ुशी

बॉलीवुड स्टार किड्स हर तरह से लाइम लाइट में रहते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स की बेटियों की अगर बात की जाए, तो वो हीरोइनों को भी मात देती हैं.

आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की किस अदाकारा की बेटी आजकल की हीरोइनों को भी सुंदरता और स्टाइल में टक्कर दे रही है.

अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी आज भी बेहद ख़ूबसूरत लगती हैं. श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी और ख़ुशी स्टाइल और सुंदरता में इंटरनेशनल ब्रांड बन चुकीं अपनी कज़िन सोनम कपूर को भी पीछे छोड़ चुकी हैं.

हाल ही में जान्हवी और ख़ुशी बेहद ख़ूबसूरत लहंगे में नज़र आईं.

अपने कज़िन की शादी एंजॉय कर रही थीं, लेकिन मीडिया के कैमरों की नज़र सबसे हटकर सिर्फ़ जान्हवी और ख़ुशी पर थीं. वैसे हम आपको बता दें कि श्रीदेवी कोई मौक़ा नहीं छोड़ती इन्हें स्टाइलिश दिखाने का.

भले ही कोई फंक्शन हो या न हो, लेकिन श्रीदेवी ख़ुद स्पेशल फोटोग्राफर से अपने बेटियों का फोटोशूट करवाती रहती हैं. इनकी बेटियों के ड्रेसेस और स्टाइल आज की युवा पीढ़ी को बहुत भाती है. वैसे कहने को तो सैफ और किंग खान की बेटियां भी स्टाइलिश हैं, लेकिन बोनी कपूर की इन बेटियों के आगे सब बेकार हैं.

यहां हम ख़ासतौर पर बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी की बात कर रहे हैं, जो पहले थोड़ी मोटी और बदसूरत लगती थीं. देखते ही देखते ख़ुशी अपनी बड़ी बहन जानव्ही से लंबी औऱ ख़ूबसूरत हो गई हैं.

हालांकि अभी श्रीदेवी अपनी बड़ी जानव्ही को ही फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने की सोच रही हैं, लेकिन हमें तो लगता है कि उनकी छोटी बेटी ख़ुशी भी बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देने के लिए तैयार हैं.

वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि भले ही श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ जान्हवी और ख़ुशी को अभी बॉलीवुड से दूर रखा जा रहा है, लेकिन एक बात तो तय कि इंटरनेशनल डिरेक्टर्स की निगाह भी इन पर होगी.

वो दिन दूर नहीं होगा जब जान्हवी और ख़ुशी बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस बन जाएंगी.

आइए, आप भी देखिए, दोनों की कुछ स्पेशल फोटोज़ – जान्हवी और ख़ुशी के –