ENG | HINDI

हॉटनेस के मामले में आलिया को भी पीछे छोड़ा जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी ने !

अलाविया जाफरी

बॉलीवुड के स्टार किड्स को तो आप जानते हीं होंगे. ये किड्स खबरों में रहना भली-भांति जानते हैं.

अक्षय कुमार के बेटे से लेकर श्रीदेवी की बेटी तक, कभी ये सेलेब्रिटी किड्स अपनी पिक्चर्स को लेकर तो कभी वीडियो वायरल होने की वजह से, तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

लेकिन आज हम जिस सेलिब्रिटी किड्स की बात कर रहे हैं, वो हैं जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, जिनकी हॉट तस्वीरों ने लोगों के बीच मचा रखी है खलबली.

अलाविया इतनी खूबसूरत है कि बस लोग देखते रह जाएं.

ऐसा लगता है जैसे वो भी बाकी स्टार किड्स के जैसे हीं ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि जावेद जाफरी बॉलीवुड के बहुत हीं फेमस नाम है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. जावेद जाफरी की कॉमेडी को लोग काफी पसंद करते हैं. हालांकि कुछ समय से जावेद जाफरी लाइमलाइट से गायब से हैं. लेकिन अब उनकी बेटी अलाविया लोगों के बीच अपनी पहचान बना रही हैं.

अलाविया जाफरी अभिनेता रणबीर सिंह की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और दोस्तों के साथ सेल्फी भी शेयर करती हैं.

बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर और अलाविया जाफरी एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं. ये दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय व्यतीत करते हैं.

बॉलीवुड एक्टर, कॉमेडियन जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बता दें कि अलाविया जाफरी को इंस्टाग्राम पर करीब 80,000 लोग फॉलो करते हैं. जावेद जाफरी के तीन बच्चे हैं, जिनमें अलाविया जाफरी इनकी सबसे बड़ी संतान हैं. मुंबई में पली-बढ़ी अलाविया ने धीरुभाई अंबानी स्कूल से अपनी स्कूलिंग की शिक्षा प्राप्त की है.

सोशल मीडिया पर आलाविया अपनी पर्सनल फोटोज शेयर कर रोज की एक्टिविटीज के बारे में अपने दोस्तों को बताती हैं और इनकी ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं और उनके फॉलोवर्स हैं जो बढ़ते हीं जा रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..